बड़ी खबरें

मानव नहीं महामानव थे महाराणा प्रताप : ललन पासवान

पटना | अनूप नारायण :
विधान सभा में अनुसूचित जाति-जन जाति कल्याण समिति के सभापति विधायक ललन पासवान ने कहा की महाराणा प्रताप मानव नहीं महा मानव थे। उनके जैसा राष्ट्रभक्त व महान योद्धा विश्व में दूसरा कोई नहीं हुआ और होगा। इतिहास गवाह है की महाराणा प्रताप ने घास की रोटी खाना पसंद किया लेकिन किसी की अधीनता स्वीकार नहीं किया। महाराणा प्रताप अदुतीय वीर थे आज जरूरत है की देश के हर घर में महाराणा प्रताप जैसे वीर पैदा ले और मुहतोड़ जवाब दुश्मन को दे। जब तक महाराणा के आदर्श को मैंने वाले लोग रहेंगे देश सुरक्षित रहेगा। हम सबो को उनके कार्यो से प्रेरणा लेकर उनके बताये रस्ते पर चलने का संकल्प ले।
अपने आवास पर लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए महाराणा प्रताप की तश्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर जदयू नेता मनोज लाल दास मनु ,नीलिमा सिन्हा , डॉ रजनीश रंजन ,प्रियरंजन सिंह सुमित  भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर जदयू नेता मनोज लाल दास मनु ने कहा की आजादी की लड़ाई महाराणा प्रताप ने घास कीरोटी खाकर लिया तो हम सवो को भी उनके बताये रास्ते को अपना कर घर में रहकर करोना को हारने का संकल्प लेने की जरूरत है। यही संकल्प ही  सही अर्थो में महाराणा प्रताप की प्रति सच्ची श्रदांजलि होगी।