बड़ी खबरें

25 मई से गिद्धौर गायनोत्सव की शुरुआत, भवानी पांडेय करेंगे अपनी सुमधुर आवाज से उद्घाटन, जान लीजिए समय

गिद्धौर/जमुई : सांस्कृतिक धरोहरों को अक्षुण्ण बनाये रखने और उसे आगे बढ़ाने की दिशा में सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के प्रयास से गिद्धौर गायनोत्सव का आयोजन होने जा रहा है। कोरोना वायरस की महामारी के इस विषम परिस्थिति में डिजिटल संसाधन का प्रयोग करते हुए नवोदित एवं ख्यातिप्राप्त गायक-गायिका gidhaur.com के यूट्यूब चैनल पर लाइव परफॉर्म करेंगे। यह जानकारी मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशान्त साईं सुन्दरम ने दी।

उन्होंने बताया कि गिद्धौर गायनोत्सव का उद्घाटन सोमवार, 25 मई 2020 को अपनी सुमधुर गायन से हिंदी एवं भोजपुरी के प्रसिद्ध गायक एवं टेलीविजन रियलिटी शो दिल है हिंदुस्तानी एवं द वॉइस इंडिया के फेम आर्टिस्ट भवानी पांडेय करेंगे। वे 22 मई को दोपहर 1 बजे gidhaur.com के यूट्यूब चैनल पर लाइव परफॉर्म करेंगे।
सुन्दरम ने बताया कि मिलेनियम स्टार फाउंडेशन द्वारा आयोजित हो रहे गिद्धौर गायनोत्सव में कई गायक-गायिका अपनी परफॉर्मेंस देंगे। जिनमें स्टार सिंगर भवानी पांडेय के अलावा भजन गायिका दीक्षा मिश्रा, भोजपुरी गायक आदित्य झा, गायिका राजेश्वरी सिन्हा, क्लासिकल सिंगर आयुष पांडेय, सिंगर-रैपर आर्यमान, गायिका कजरी पांडेय, गायिका शालिनी, गायक आशुतोष चौधरी, मैथिली लोकगायिका दीक्षा चौधरी एवं कई अन्य सिंगर शामिल हैं।

मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा ने बताया कि गिद्धौर गायनोत्सव में कई नामी गिरामी गायक-गायिका अपनी प्रस्तुति देंगे। लॉक डाउन को लेकर लोगों के तनाव को दूर करने का यह प्रयास मिलेनियम स्टार द्वारा किया गया है। इससे घर बैठे लोग अपने पसंदीदा गायकों को सुन सकेंगे।बइसके लिए यूट्यूब पर गिद्धौर के चैनल को सब्सक्राइब करना जरूरी है। साथ ही बेल आइकॉन दबा देने से वीडिओज़ के नोटिफिकेशन भी लोगों को तुरंत मिल सकेंगे।

चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए बेल आइकॉन दबा दीजिये या फिर इस लिंक को क्लिक कर के भी आपने चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं : https://www.youtube.com/gidhaurlive