बड़ी खबरें

जमुई में कोरोना का बढ़ा ग्राफ़, 1 नये मामले से संख्या 27 हुई


Jamui (News Desk) :-   देश के साथ -साथ अब जमुई जिले में भी कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। जिले में कोरोना पॉजिटिव के 1 नये मामले आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 26  से बढकर 27 हो गयी है। यह रिपोर्ट शनिवार को प्राप्त हुआ।


 इस संदर्भ में जानकारी देते हुए डीएम धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि जमुई जिले में 1 नये कोरोना संक्रमित के मामले आये हैं।  संक्रमित युवक बरहट प्रखंड के कटौना पंचायत का बताया जाता है। विभागिय स्तर पर संक्रमित का ट्रैवल हिस्ट्री खंगाला जा रहा है।
एकत्रित जानकारी अनुसार, संक्रमित युवक की उम्र 36 वर्षीय है, जो टेलरिंग का कार्य करते हैं। युवक ओखला, दिल्ली से 16 मई को अपने गावँ पहुंचा, और पंचायत भवन में क्वेरेंटिंन कर दिया गया था। इनके साथ एक और व्यक्ति थे। इस दौरान युवक ने अपने परिवार  व परिजनों से भी मुलाकात की। सह यात्री दादपुर से सटे ढिबा एवं घोरलाही गांव से ताल्लुकात रखते हैं। संक्रमित में कोई लक्षण नही पाया गया है। हलांकि जांच के दौरान युवक थोड़ा डरा सहमा था, पर अब उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। खबर लिखे जाने तक उसे अतिथि पैलेस जमुई में रखा गया है। युवक के परिवार में उनकी पत्नी, पुत्र व पुत्री है। इधर, जिला प्रशासन ने सभी जिलेवासियों से घर मे रहने, तथा सोशल डिस्टनसिंग का पालन करने की अपील की है।