बड़ी खबरें

चकाई के दर्जनों गाँवों में WORC के बैनर तले डॉ. एन. डी. मिश्र द्वारा खाद्य सामग्री वितरित

चकाई (श्याम सिंह तोमर) :-  चकाई के विभिन्न गांवों के करीब सैंकड़ों जरूरतमंद लोगों के बीच देवघर के प्रसिद्ध नेत्र चिकित्सक डॉ. एन. डी. मिश्रा द्वारा संचालित वर्ल्ड रेस्पोंसिबल सिटीजन ऑर्गनाइजेशन के सौजन्य से खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। जिसमे सभी असहायों के बीच पांच किलो चावल, 5 किलो आटा , 5 किलो आलू, दाल, तेल व मसाला वितरित किया गया.


 मौके पर उपस्थित संस्था सदस्य रंजन सिंह ने खाद्य सामग्री वितरित करते हुए लॉक डाउन के पालन करने की लोगों से अपील की और कहा कि कोरोना बीमारी पर विजयी पाना है तो घर मे ही रहे. अगर आप बाहर निकलेंगे तो भयंकर बीमारी साथ लायेंगे जिसकी चपेट में पूरा परिवार आ सकता है. वहीं बताया कि गरीबों की मदद के लिए हर संस्था को आगे आना चाहिए. समाज के सक्षम लोग भी अगर इस तरह से गरीब बच्चों के बीच काम करें तो कई लोगों की मदद हो सकती है. उन्होंने कहा कि उनकी संस्था में हर वर्ग के लोग जुड़े हुए हैं. संस्था की तरफ से गरीबों के लिए इस तरह के कार्य आगे भी होते रहेंगे.


 इस मौके पर  संस्था के सदस्य उत्तम सिंह, योगेंद्र पासवान, शिवम उपाध्याय , सुधीर यादव, नन्द किशोर यादव, लेदो पासवान , तालो यादव, बिनोद यादव, बीरेंद्र यादव,किशोर यादव, राजेश यादव , वकील पुजहर व अन्य लोग उपस्थित थे.