Breaking News

6/recent/ticker-posts

पीएमसीएच में कोरोना जांच के लिए भर्ती दो मरीजों की मौत के बाद हड़कंप

पटना | अनूप नारायण :
पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दो मरीजों में मौत होने से हड़कंप मच गया है। दोनों को कोरोना संदिग्ध मानकर दोनों के स्वाब के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। दोनों की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनके शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।मिली जानकारी के मुताबिक पटना के पीएमसीएच में बेगूसराय के शाहपुर कमाल के 80 वर्षीय व्यक्ति और मुजफ्फरपुर के 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत गुरुवार की दोपहर को हो गई। जानकारी के मुताबिक मुजफफरपुर वाला मरीज बुधवार की सुबह और बेगूसराय वाला मरीज बुधवार की शाम को अस्पताल में भर्ती किया गया था।  बेगूसराय वाला पहले एम्स में भर्ती हुआ था फिर वहां से उसे एनएमसीएच में भर्ती किया गया था। उसके बाद उसे पीएमसीएच में भर्ती किया गया था। बताया जा रहा है कि उसे सांस लेने में परेशानी थी वह दमा का था मरीज था।
वहीं, मुजफ्फरपुर से आया मरीज किस बीमारी से पीड़ित था, ये अभी पता नहीं चल सका है। अस्पताल ने अबी इसकी पुष्टि नहीं की है। बेगूसराय का मरीज 80 वर्ष का वृद्ध था तो वहीं मुजफ्फरपुर का मरीज 55 साल का था।
दोनों मरीजों के सैंपल्स की जांच फिलहाल पीएमसीएच में की जा रही है, वहीं जानकारी के मुताबिक दोनों के सैंपल्स क्रॉस चेक के लिए पटना के आरएमआरआइ और फिर पुणे भी भेजा जाएगा।