बड़ी खबरें

अलीगंज : दबंगों ने घर में घुसकर महिला से की मारपीट, जेवरात भी छीना



 अलीगंज :

चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अलीगंज बाजार में दबंगो ने बीते सोमवार की रात्रि एक घर में घुसकर मां और बेटा के साथ मारपीट कर घायल कर दिया और महिला के गले से चैन व कानवाली छीन कर बदसलूकी भी की और घर में घुसकर दबंगो ने घंटो उत्पात मचाया।
जानकारी के अनुसार, अलीगंज बाजार निवासी दयानंद मिश्रा के घायल पत्नी करूणा देवी ने बताया कि बीते रात लगभग 8 बजे घर में बैठे थे, तभी अलीगंज निवासी नंदलाल वर्मा , रविरंजन वर्मा, राजरंजन कुमार सहित अज्ञात दर्जनो लोगों के साथ  घर मे घुस गया और मेरे बेटे गोलू के साथ मारपीट करने लगा और  विरोध करने पर वे सभी अभद्र व्यवहार कर कपड़े फाड दिया। नंदलाल वर्मा ने रड से मेरे सिर, कंधे हाथ पर मारकर तोड़ दिया। तीनो मिलकर मेरे गले का चैन व सोने की कानवाली छीन लिया। वे सभी घर में घंटों उत्पात मचाया। पीडिता ने बताया कि जब घर के लोगों ने चोर-चोर की शोर किया तो वे सभी भाग निकला।घायल महिला व बेटे को परिजनों ने अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया और चंद्रदीप थाना में लिखित आवेदन देकर  घायल महिला ने न्यायकी गुहार लगाई है।महिला ने बताया कि वे लोग काफी दबंग व मनबढु हैं कभी भी मेरे परिवार के साथ अप्रिय घटना कर सकता है।घायल गोलू ने बताया वे सभी रात में दो बार घर पर चढ़कर गाली गलौज व मारपीट किया, और गहने जेवर छिन लिया।
चिकित्सक डा ए आर काजमी ने बताया कि घायल महिला का अलीगंज पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। चंद्रदीप के थानाधयक्ष सुनील कुमार ने बताया महिला के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है मामला दर्ज कर दोषी के खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी।