Header Ad

header ads

अलीगंज : रमजान को लेकर शान्ति समिति की बैठक आयोजित, सख्ती से होगा लॉक डाउन का पालन



अलीगंज (चंद्रशेखर सिंह) :- रमजान पर्व को लेकर थाना क्षेत्र के अलग -अलग जगहों पर सामाजिक दूरियां बनाकर शान्ति समिति की बैठक चंद्रदीप के थानाधयक्ष सुनील कुमार की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।


थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव हेतुपुरे देश मेंहुए लाकॅडाउन है।इसको ध्यानमें रखते हुए रमजान पर्व मनाने की अपील करते हुए कहा कि मुस्लिम समुदाय के लिए रमजान के पवित्र महीना है। कोरोना को लेकर मस्जिद में दो से तीन लोग ही नमाज अदा करें, और सभी अपने -अपने घरों में ही सतर्कता बरतते हुए नमाज व इफ्तार करें। उन्होंने कहा कि कोई भी लोग इफ्तार पार्टी पर भीड़ इकट्ठा नहीं करेंगे। सभी लोगों से आग्रह है कि अपने परिवार में इफ्तार पार्टी करें,बाहरी लोगों से दुरी ही बनाकर रखें।

 थानाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना वायरस एक संक्रमित वायरस है जो एक दूसरे से फैलता है, इसलिए सभी लोगों की जागरूकता व सतर्कता जरूरी है। प्रखंड के अलीगंज, मतबलबा, पलसा बुजुर्ग, चौरासा आदि गांव में सामाजिक दुरी को ध्यान में रखते हुए रमजान पर्व को लेकर शान्ति समिति की बैठक आयोजित किया गया ।मौके पर अवर निरीक्षक नंदकिशोर सिंह,वीरेन्द्र यादव,अलखदेव वर्मा,मो मुमताज,मंगलू मियां,रोशन मियां,मो नेहाल के अलावे दर्जनो लोग मौजूद थे।