Header Ad

header ads

गिद्धौर : RJD प्रखंड अध्यक्ष मनोनय को लेकर कार्यकर्ताओं की आपात बैठक आयोजित

न्यूज़ डेस्क / अभिषेक कुमार झा】:-
 रविवार को गिद्धौर में राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की एक आपात बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए राजद गिद्धौर के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने पंचायत अध्यक्षों व वरिष्ठ सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिला संगठन द्वारा  गिद्धौर प्रखंड के राजद कार्यकर्ता को सूचित किये बगैर ही सेवा गांव निवासी गणेश यादव को प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया है। ये जानकारी श्री  सिंह को विश्वसनीय सूत्रों से मिली। इसको लेकर गिद्धौर राजद के कार्यकर्ताओं में रोष है।
बैठक में भाग लेते गिद्धौर RJD के वरिष्ठ कार्यकर्ता
बैठक में मुद्दा बना कि किस आधार पर गणेश यादव को राजद गिद्धौर की कमान सौंपी गई है, जबकि इसके लिए किसी भी कार्यकर्ताओं से सहमति नही ली गयी। कार्यकर्ताओं ने बताया कि जिला संगठन द्वारा मनोनीत अध्यक्ष गणेश यादव पर पूर्व में कई बार पार्टी विरोधी  कार्य करने के आरोप लग चुके हैं।
कार्यकर्ताओं ने जिला संगठन को ज्ञापन सौंपकर प्रखण्ड अध्यक्ष का चुनाव सर्वसम्मति से करने की अपील की है। ज्ञापन में अध्यक्ष कामेश्वर सिंह,  पूर्व प्रखण्ड अध्यक्ष दिलीप रविदास, शेखावत अली, सुरेश यादव, ललन यादव, विश्वनाथ यादव, भगीरथ यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं के हस्ताक्षर अंकित हैं।