बड़ी खबरें

गिद्धौर के महादलित टोले में हड़ताली शिक्षकों ने चलाया कोरोना जागरूकता अभियान

गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क) :- गिद्धौर प्रखंड के कुंधुर सीआरसीसी अंर्तगत तरी पहाड़पुर मुसहरी एवं केवाल मुसहरी में बुधवार को हड़ताली शिक्षकों द्वारा कोरोना से बचाव को लेकर जागरूकता अभियान जारी रहा।

बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति,गिद्धौर के तत्वावधान में हड़ताल के 31 वें दिन प्रदेश अध्यक्ष आनंद कौशल सिंह के नेतृत्व में गिद्धौर के हड़ताली शिक्षक हड़ताल पर रहते हुए कोरोनो वायरस से बचाव के लिए "जागरूकता अभियान" चलाया।  इस दौरान कोरोना वायरस से बचाव के तरीके और अफवाह के बारे में जानकारी दी गई। जागरूक करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने लोगो को बताया कि साफ-साफ से इस बीमारी को मात दी जा सकती है।  आनंद कौशल ने कहा कि कोरोनो वायरस से बचाव के लिए बिहार के पाँच लाख हड़ताली शिक्षक आम लोगों के बीच बिहार के हरेक गावँ घर घर जा कर जागरूकता फैला रहे है,जबकि सरकार की जागरूकता अभियान सिर्फ कागजों पर चल रही है। बिहार के तमाम नियोजित शिक्षक बिना वेतन के अपनी वाजिब माँगो की पूर्ति के लिए हड़ताल पर रहते हुए लोगों को जागरूक कर रहे है क्योंकि हम शिक्षकों को कोरोनो वायरस से जनता को बचाना है। इस क्रम में कोरोना से सुरक्षा व बचाव के लिए डेटॉल साबुन आम जनता में वितरित किये गए।
इस मौके पर राजीव वर्णवाल, बशिष्ठ यादव, ब्रजेश सिंह, मंटू मंडल, रंजीत यादव, कैलाशपति यादव, प्रदीप रजक, समाजसेवी मदन सिंह, नियमित शिक्षक अवध बिहारी शर्मा, दयानंद साव, उमाशंकर प्रसाद, अवधेश पप्पू सहित कई हड़ताली शिक्षक-शिक्षिका उपस्थित थे।