बड़ी खबरें

सोनो : ऑटो सहित ऑटो चालक 24 घंटे से गायब , बेहाल हैं परिजन

सोनो (मदन शर्मा) :- सोनो थाना क्षेत्र के बिठरा  गांव से एक ऑटो सहित ऑटो चालक बुधवार से गायब होने का मामला प्रकाश में आया है।

बताया जाता है कि, लापता ऑटो चालक 40 वर्षीय दिनेश यादव अपने ससुराल झाझा प्रखंड के लहरनीयाँटांड़ गांव में रहते थे। ऑटो चालक रिजर्व में  बसमाता बेलहर के लिए गये थे, उसके बाद  से लापता है। ऑटो चालक के परिजन इस मामले को लेकर काफी परेशान हैं, खोजबीन भी कर रहे हैं लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।
इधर, ऑटो चालक के ससुराल वाले ने सोनो थाना में आवेदन देकर उनके सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। वहीं जब कुछ लोगों ने ऑटो चालक दिनेश यादव के फोन पर लोगों ने सम्पर्क किया तो फोन नहीं उठाया गया। इस चिंता में परिजनों की स्थिति और बेहाल हो गई है।
इधर, सोनो थानाध्यक्ष राजेश कुमार ऑटो चालक के गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है।
वहीं, ऑटो चालक दिनेश यादव के गायब की खबर सुनते ही गांव में मातम छाया है। बताया जाता है कि दिनेश जिंदा दिली इंसान थे। उनके गायब की खबर से दूसरे दुसरे ऑटो चालक भी सहमे हुए हैं ।
वहीं, मामले को लेकर एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया है कि बुधवार की रात्रि में उनसे बात हुई थी कि बेलहर पहूंच गये, जल्द ही वापस लोटेंगें पर अभी तक वापस नहीं लौटने पर पुलिस खोजबीन में जुटी है।