बड़ी खबरें

रितेश पांडेय और अभय तिवारी स्टारर फ़िल्म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' की शूटिंग पूरी

मनोरंजन | अनूप नारायण : रुद्रा फिल्म कंपनी के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' की शूटिंग पूरी हो गयी है। अब यही फ़िल्म पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है, जो शुरू हो चुकी है। फ़िल्म में लीड रोल में भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर - एक्टर रितेश पांडेय और अभिनेता अभय तिवारी नजर आएंगे। इस फ़िल्म की शूटिंग कोलकाता के दुर्गापुर और पानागढ के मनोरम लोकेशन पर हुई है। फ़िल्म का जॉनर एक्शन, रोमांस और इमोशन वाला है। दरअसल यह फ़िल्म एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है, जो दर्शकों के लिए शानदार होने वाला है।
फ़िल्म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' की निर्माता अदिति राय हैं और फ़िल्म का निर्देशन राजू चौहान ने किया है। इसको लेकर राजू चौहान ने बताया कि यह फ़िल्म खास कर युवा वर्ग को खूब पंसद आने वाली है, क्योंकि इसमें प्यार - मोहब्बत की बाते और उनसे जुड़े इमोशन खूब देखने को मिलेंगे। फ़िल्म के सभी गाने भी लाजवाब हैं, जो फ़िल्म की निहायत मजबूत पटकथा को निखारने वाली है। यूं कहें कि दोनों एक दूसरे के पूरक हैं। हम सबों ने मिलकर फ़िल्म पर अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। ऐसी फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस के लिए जरूर है, जो हेल्दी मनोरंजन भी दे और अपनी बात लोगों तक कहने में सक्षम हों। उन्होंने कहा कि फ़िल्म की कास्टिंग भी दर्शोकों को पंसद आने वाली है। सबों ने फ़िल्म के लिए खूब पसीने बहाए हैं। यह फ़िल्म जब भी रिलीज हो, आप अपने पूरे परिवार के साथ जाकर फ़िल्म देखें। खूब मजा आएगा। ये कहना है फ़िल्म की निर्माता अदिति राय का।
आपको बता दें कि फ़िल्म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' की पटकथा राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। फ़िल्म के लिए विनय बिहारी और सुमित चंद्रवंशी ने मिलकर कुल 8 गाने लिखे हैं, जिनमें संगीत मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद ने दिया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और डीओपी नंद लाल चौधरी हैं। एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफ़ी संजय कोर्वे का है। फ़िल्म में रितेश पांडेय और अभय तिवारी के साथ मोनिका राय, अमित शुक्ला, अयाज़ खान, दीपक सिन्हा, समर्थ चतुर्वेदी, सोनिया मिश्रा, आयुषी तिवारी और संगीता तिवारी भी हैं।