बड़ी खबरें

सोनो थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

सोनो (मदन शर्मा) :-- बुधवार को रंगों का त्योहार होली पर्व को लेकर थानाध्यक्ष राजेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। आयोजित कार्यक्रम में प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी अनील कुमार चौवे ,जनप्रतिनिधियों, बुद्धिजीवियों ने भाग लिया।

आयोजित कार्यक्रम में आये हूए लोगों को संवोधित करते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी रवि जी ने अपील करते हुए कहा है कि पर्व को आपसी भाईचारे के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए । समाज में कुरितियों को होलिका दहन के रुप में करें।  बिहार सरकार ने शराब बंदी कराये हूए है फिर भी चोरी चुपके से शराब पी कर हुड़दंग  मचाते है तो स्थानीय बुद्धिजीवी लोग को जिम्मेदारी हैं कि उसे समझायेंगे और यदि नहीं मानते हैं तो पुलिस को सुचना देगें। अंचलाधिकारी अनील कुमार चौवे ने भी संवोधित करते हुए कहा है कि सभी धर्मों के यह दायित्व है कि आपसी सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली पर्व मनाये। होली पर्व मे जनप्रतिनिधियों एवं बुद्धिजीवियों से सहयोग के लिए अपील की । थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा है कि पुलिस प्रशासन पर्व के अबसर सभी जगहों तैनात रहेंगे। शराबियों  पर विशेष नजर रखेंगे। शराब को लेकर विशेष अभियान चलाया जाएगा।डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध होगा।  गाड़ियों में  भद्दे गीत पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने के लिए पुलिस नजर रखेंगे। होलिका दहन में  भी विशेष ध्यान देने की बात की।
इस अवसर पर राजस्व पदाधिकारी गरिमा गोयिका , मुखिया ललित नारायण सिंह , जमादार सिंह, नैयाज अंसारी, सरपंच विश्व विजय सिंह, मो०मकबुल अंसारी, चन्द्रदेव पासवान, मो०मोईन अंसारी, ललटु सिंह , लक्ष्मीनारायण यादव , युवा लोजपा प्रदेश सचिव दिलीप पासवान, गंगा यादव, रामचंद्र पासवान, लोजपा नेता मनोज यादव, जदयू नेता रामचरित्र मंडल ,केदार यादव ,आदि लोग उपस्थित थे।