बड़ी खबरें

जमुई में कन्हैया के काफिले पर हुई अंडे और मोबिल की बौछार


जमुई (न्यूज़ डेस्क ) :-

जवाहरलाल नेहरू (JNU) छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और भाकपा (CPI) नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के काफिले पर सोमवार को एक बार फिर हमला हुआ है। जमुई से नवादा जाने के क्रम में उनके काफिले पर अंडा और मोबिल ऑयल फेंका गया।
कन्हैया कुमार, CPI
पुलिस के मुताबिक, "कन्हैया कुमार रविवार को अपनी 'जन गण मन यात्रा' पर जमुई पहुंचे थे और एक सभा को भी संबोधित किया था। इसके बाद जमुई परिसदन में रात्रि विश्राम के बाद कन्हैया कुमार का काफिला सोमवार को आगे बढ़ने के क्रम में महिसौरी बस स्टैंड के पास पहुंचा, तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। यहां लोगों ने कन्हैया के खिलाफ नारे लगाए और काफिले पर अंडा और मोबिल फेंके।
इस दौरान कन्हैया कुमार के समर्थकों और स्थानीय लोगों में झड़प भी हुई। उनके समर्थकों और मीडियाकर्मियों के बीच भी इस दौरान बहस हुई। मौके पर मौजूद पुलिस और प्रशासन ने मामला शांत कराया और कन्हैया कुमार के काफिले को आगे बढ़ाया। इस दौरान कन्हैया को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है।
उल्लेखनीय है कि NRC और CAA के खिलाफ कन्हैया अपनी 'जन-गण-मन यात्रा' पर हैं। एक महीने तक चलने वाली इस यात्रा के दौरान वह बिहार के लगभग सभी प्रमुख शहरों में पहुंचेंगे और करीब 50 सभाएं करेंगे। कन्हैया ने इस यात्रा की शुरुआत 30 जनवरी को बेतिया से की है। उनकी यह यात्रा 29 फरवरी को समाप्त होने वाली है।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले सात फरवरी को कटिहार में कन्हैया कुमार के काफिले पर जूते-चप्पल फेंके गए थे और सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र में कुछ असमाजिक तत्वों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया था।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को gidhaur.com टीम ने संपादित नहीं किया है, प्रकाशित की गई खबर का आदान संवाददाता  चंद्रशेखर सिंह ने किया है।)