Header Ad

header ads

हर जेनरेशन के लिए प्यार के होते हैं अपने मायने : जोया खान


मनोरंजन | अनूप नारायण :
फिल्‍म 'टीनएजर लव स्टोरी' को अभिनेत्री जोया खान ने बताया दिल के करीब

 मशहूर निर्देशक ब्रज भूषण की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म 'टीनएजर लव स्टोरी' 28 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है, उससे पहले फ़िल्म की लीड अभिनेत्री जोया खान ने कहा है कि यह फ़िल्म उनके दिल के करीब है। जोया ने बताया कि टीनएज हर किसी की लाइफ में आता है। यह ऐसा वक्त होता है, जब कोई भी इंसान बचपन से उम्र के उस पड़ाव में आता है, तब उसमें समझ आने लगती है। यही उम्र आकर्षण की दहलीज होती है। उसी की कहानी है।

जोया ने कहा कि हर जेनरेशन के लिए प्यार के अपने मायने होते हैं। मैच्योर ऐज में लोगों में समझदारी हो जाती है, लेकिन टीन ऐज में एहसास तो जन्म लेते हैं मगर वहां समझदारी का अभाव होता है। ऐसे में कुछ गलतियां भी हो जाती है। लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि वहां प्यार नहीं होता। हमारी फ़िल्म दर्शकों को उसी उम्र वाली लव स्टोरी से रूबरू करवाएगी। इसको लेकर मैं बेहद आशान्वित हूं कि फ़िल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फ़िल्म में मैंने खूब मेहनत की है। इस फ़िल्म में मेरे अपोजिट लीड में भरत ग़ांधी हैं, जिनके साथ मेरी केमेस्ट्री लाजवाब है। ऐसा सेट पर सब कहते थे। मगर दर्शकों की राय मेरे लिए अहम है। बस दर्शकों से इतनी ही उम्मीद और आग्रह है कि वे फ़िल्म देखें। और बताएं कि उन्हें फ़िल्म कैसी लगी।

सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म 'टीनएजर लव स्टोरी' 28 फरवरी को मुंबई और गुजरात में रिलीज होगी। फिल्‍म के निर्माता प्रगति धीरज सिन्‍हा और निर्देशक ब्रज भूषण हैं। फ़िल्म में भरत गांधी, जोया खान, संजय पांडेय, माया यादव, अनूप अरोड़ा, पुष्‍पा वर्मा, प्रेमा किरण, अयाज खान, राजेश गुप्‍ता, गोपाल गुप्ता में साथ मृदुल शरण, के के गोस्वामी, कमाल सौरभ और रेखा शर्मा भी मुख्‍य भूमिका हैं। आदित्य मोहन का गेस्ट एपियरेंस फ़िल्म में नज़र आयेगा। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। गीतकार - संगीतकार विनय बिहारी हैं। सिनेमेटोग्राफर त्रिलोकी चौधरी हैं। कला अंजनी तिवारी का है।