बड़ी खबरें

सेवा : नाट्य कला भवन अधर में, सांसद निधि से हुआ था निर्माण



न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के सेवा गाँव स्थित पंडित टोला में नाट्य कला भवन का निर्माण कार्य अब तक पूरा नहीं हो सका है।

अर्धनिर्मित भवन

ग्रामीणों से मिली जानकारी अनुसार,  चुनावी काल में बना ये नाट्य कला भवन का निर्माण लगभग 3 वर्षों से अधर में लटका है। परिणामतः भवन धीरे धीरे जीर्णता की ओर बढ़ रही है। ग्रामीण बताते हैं कि 3 वर्ष पूर्व ही इस भवन की नींव रखी गयी थी। निर्माणाधीन नाट्य  कला भवन आज लावारिश की तरह पड़ा हुआ है। युवकों के सहूलियत के लिए 3 वर्ष पूर्व ही जमुई सांसद चिराग पासवान ने अपने निधि से बनने वाले नाट्य कला भवन का शिलान्यास किया था।

*-सांसद से नाराज हैं ग्रामीण-*

सांसद के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए ग्रामीण बताते हैं कि 3 वर्ष पूर्व बने प्राक्लन के अनुसार निर्माण कार्य कर पाना संभव नहीं था। इसे पुनः शुरू कर अधूरे निर्माण को पूरा किया जाए। इसको लेकर सांसद महोदय से पत्राचार भी किया गया था लेकिन अब तक उसका कोई प्रतिउत्तर प्राप्त नहीं हुआ है। स्टूडेंट क्लब पंडित टोला सेवा के युवकों ने बताया कि इस भवन के नींव रखने से कई मन में कई आकांक्षाएं जगी थी। 

आक्रोशित ग्रामीण


क्या बोले लोजपा नेता-

इस संदर्भ में अपनी बात रखते हुए लोजपा के युवा प्रदेश महासचिव राष्ट्रदीप सिंह ने कहा है कि विभागीय स्तर पर जानकारी  प्राप्त कर करने पर यदि संवेदक की इसमें अनियमितता सामने आतीं है तो पार्टी द्वारा उचित कार्रवाई होगी।