बड़ी खबरें

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने किया दीपिका की फिल्म 'छपाक' का समर्थन


11 JAN 2020

पटना: दीपिका पादुकोण की फिल्म को ,छपाक, को देश भर में कॉन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ रहा है।  दीपिका का जेएनयू में जाकर छात्रों का समर्थन करने का हर्जाना उनकी फिल्म छपाक  को भुगतना पड़ रहा है.जेएनयू प्रकरण के बाद कई लोग इस फिल्म का बॉयकॉट कर रहे हैं, तो वही कई लोग और राजनितिक पार्टियां विरोध और समर्थन में खड़ी दिख रही है। 

इसी क्रम में  आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव दीपिका की फिल्म छपाक के सपोर्ट में खुलकर आ गये, और ट्वीट करके लिखा है कि  इ जो "छपाक" है, इ सत्ता में बैठे लोगों को "थपाक से" काहे लग रहा है? ये वही लोग हैं जो नारी सशक्तिकरण, महिला सुरक्षा, बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ जैसे भाषण देते फिरते हैं।

आपको बताये कि ये फिल्म एक ऐसी लड़की की सच्ची कहानी है जिसके ऊपर एसिड अटैक की घटना को अंजाम दिया गया था. प्रेम प्रस्ताव को इंकार करने के विरोध में लक्ष्मी अग्रवाल नाम की लड़की पर उसके प्रेमी ने ही एसिड फ़ेंक दिया था।  जिसमे उसका चेहरा पूरी तरह से जल गया था. इस घटना के बाद भी लक्ष्मी अग्रवाल ने दोषी को सजा दिलवाया और ख़ुशी से और उसी हौसले के साथ अपनी ज़िंदगी भी जीना जारी रखा।  इस फिल्म में दीपिका ने लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार बखूफी ईमानदारी के साथ निभाया है। यह फिल्म एक लड़की के हौसले और संघर्ष को दिखता है।