बड़ी खबरें

गिद्धौर : शिविर में सिक्योरिटी गार्ड व सुपरवाइजर के लिए 110 युवकों को मिला जॉइनिंग लेटर



गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क) :-

 जमुई जिले के उग्रवाद प्रभावित एवं सुदूर क्षेत्रों में करीब बेरोजगार नवयुवकों को सुरक्षा ड्यूटी हेतु चयन के क्रम में जमुई आरक्षी अधीक्षक के आदेश पर नई दिल्ली एवं सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड  द्वारा गिद्धौर थाना परिसर में शिविर का आयोजन हुआ।


शिविर में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड व  सुपरवाइजर की बहाली की सूचना मिलते ही  गिद्धौर थाने में सैकड़ों युवक पहुंचे। मौके पर 110 युवकों ने  सिक्योरिटी गार्ड के लिए आवेदन किया। आवेदन के पश्चात कंपनी के कर्मियों ने उन युवकों की एक लिखित परीक्षा भी ली। लिखित परीक्षा के पश्चात उत्तीर्ण 110 युवक प्रमाण पत्र लेकर आए और पंजीयन शुल्क के रूप में 250 रुपए जमा कर  रसीद प्राप्त किया।
एसआईएस कंपनी के भर्ती अधिकारी सिक्योरिटी स्पेक्टर चंन्दन चौधरी व ट्रेनिंग सेंटर के शशी झा द्वारा बताया गया कि 23 जनवरी से दी जा रही ट्रेनिंग के लिए चुने गए युवक अपने ओरिजिनल सर्टिफिकेट के साथ बैंक पासबुक और अपने दिए गए जॉइनिंग लेटर  लेकर चकाई एसआईएस रीजनल ट्रेनिंग सेंटर पहुंचेंगे। जिन्हें नियुक्ति पत्र दिया गया है वे प्रशिक्षण रीजनल ट्रेनिंग सेंटर चकाई पहुंचेगे। प्रशिक्षण समाप्त होने के बाद सुरक्षा गार्ड एवं सुपरवाइजर पद पर पूरे देश के किसी भी हिस्से में नौकरी करने के लिए भेजा जा सकता है। उन्होंने बताया कि  इस बहाली से पुलिस विभाग को कोई लेना देना  नहीं है।यह बहाली प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड एसआईएस की है।