बड़ी खबरें

अलीगंज : डीजे बजाने पर प्रतिबंध, अगर बजा तो होगी कार्रवाई



अलीगंज (चन्द्रशेखर सिंह) :-

 चंद्रदीप थाना परिसर में शनिवार को सरस्वती पूजा को लेकर प्रखंड के सभी पूजा समितियों, बुद्धिजीवियों, जनप्रतिनिधियों की बैठक थानाध्यक्ष सुनील कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
 थानाध्यक्ष ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश है कि डीजे नही बजाना है। अगर आपलोग डीजे बजाते पकडे जाएंगे तो संबंधित पूजा समिति के साथ-साथ डीजे संचालक पर भी कारवाई की जाएगी। सभी पुजा समितियों को लाईसेन्स लेना जरूरी है।अगर नही लेंगे तो उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 थानाध्यक्ष ने कहा कि शराब पर कड़ी नजर है। सभी पुजा समिति विसर्जन समय पर कर लेंगे ताकि परेशानियों का सामना करना नही करना पड़े। उन्होंने बताया कि अभी तक थाना क्षेत्र में 44 पूजा समितियों ने आवेदन देकर लाईसेन्स प्राप्त किया है।उन्होंने सभी समितियों से शान्ति पूर्ण वातावरण में  विधा की देवी सरस्वती की आराधना करने की अपील की। मौके पर समाजसेवी चंद्रशेखर आजाद, रविशंकर सिंह, मसुदन कुमार, प्रभारी एच एम सुरेश प्रसाद, वार्ड सदस्य शंभु यादव, रंधीर यादव, मकेश्वर यादव, सरपंच भुवनेश्वर चौधरी, किसान धर्मेन्द्र कुशवाहा , राजेश पाण्डेय के अलावे बड़ी संख्या में पूजा समिति व गणमान्य लोग मौजूद थे ।