बड़ी खबरें

दिल्ली में वोट मांग रहीं बिहार की आप नेता उमा दफ़्तुआर बोलीं - फिर से केजरीवाल

नई दिल्ली/पटना : 
आम आदमी पार्टी की बिहार महिला प्रदेश अध्यक्ष उमा दफ़्तुआर इन दिनों दिल्ली में हैं जहां वह दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल के लिए वोट की अपील कर रही हैं।
वे डोर टू डोर जाकर अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार द्वारा पिछले 5 सालों में किए गए कामों का रिपोर्ट कार्ड भी लोगों को दिखा रही हैं।
आपको बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। पार्टी इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती।
उमा दफ़्तुआर का कहना है कि अन्य राजनीतिक पार्टियां झूठे वादों के सहारे लोगों से वोट मांगती है लेकिन अरविंद जी की सरकार अपने कार्यकाल के द्वारा पिछले 5 सालों में किए गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड दिखाकर लोगों से वोट की अपील कर रही है।
पिछले 5 सालों में केजरीवाल सरकार के जो कार्य अधूरे रह गए हैं या फिर किसी तरह की कोई कमी रह गई है उसे वह जीतने के बाद जरूर पूरा करेंगे।
उमा जी का कहना है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने शिक्षा, बिजली, पानी और चिकित्सा के क्षेत्र में बहुत काम किया है और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं यहां की जनता कह रही है।
मुझे पूरा विश्वास है कि अरविंद केजरीवाल भारी बहुमत के साथ दिल्ली में फिर से सरकार बनाएंगे और जनता की ऐसे ही सेवा करेंगे।