बड़ी खबरें

मनोज आर. पांडे की नयी फिल्म मच गईल गदर प्यार में की शुटिंग पूरी


मनोरंजन | अनूप नारायण :
भोजपुरी फिल्मों के एक्शन स्टार मनोज आर. पांडे के फैन्स के लिये एक अच्छी खबर आरही है। उनकी नयी फिल्म मच गईल गदर प्यार में जल्द ही लोेगों के सामने होगी। इस फिल्म की शुटिंग मुंबई के साथ साथ उत्तर प्रदेश , बिहार और  झारखंड में समाप्त हो गयी है। निभा फिल्म्स मगध बिहार बैनर तले बनी निर्माता गयाराज और रामकुमार सिंह द्वारा निर्मीत  इस भोजपुरी फिल्म का निर्देशन दिलावेज खान ने किया है  जबकि कार्यकारी निर्माता हैं शैलेन्द्र सिंह। फिल्म के गीत लिखे हैं राकेश राज, आनंद मिश्रा ने जबकि संगीत दिया है आनंद मिश्रा ने।

मच गईल गदर प्यार में के कैमरामैन हैं विजय आर. पांडे।  कथा, पटकथा और संवाद खुद तैयार किया है दिलावेज खान ने। इस फिल्म में एक्शन स्टार मनोज आर. पांडे की नायिका हैं काजल यादव साथ में हैं  रामकुमार उर्फ मंटु सिंह, अली खान, आकाश बाबू, दयाराज सिंह, राजेश राजा गुप्ता, ब्रिजेश त्रिपाठी, गोपाल राय, महेश आचार्या, माया यादव, संजय सिंह, कनिका पांडे, अशोक जी और रंजन बाबा। जबकि फिल्म में आयटम नंबर पेश किया है ग्लोरी ने। इस फिल्म का संपादन किया है नागेन्द्र ने जबकि एक्शन दिया है मंगल फौजी ने। सितारों को नचाया है महेश आचार्या और प्रवीण जी ने तथा कला निर्देशक हैं अवधेश राय, राजू। इस फिल्म को लेकर मनोज आर. पांडे काफी उत्साह में हैं। वह कहते हैं लाजबाब फिल्म बनी है मच गईल गदर प्यार में।

 इस फिल्म के निर्माता गयाराज और रामकुमार सिंह कहते हैं उनकी अपकमिंग फिल्म दुसरी भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग है और इसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जासकता है। फिल्म के निर्देशक दिलावेजखान कहते हैं मच गईल गदर प्यार में निश्चित ही दर्शकों की पसंद पर खरी उतरेगी। फिल्म की नायिका काजल यादव कहती हैं मुझे जब निर्देशक दिलावेज खान ने इस फिल्म की स्टोरी नरेशन की तो अपनी भूमिका से मैं चौंक गयी। यह फिल्म मच गईल गदर प्यार में जल्द ही रिलीज होने वाली है।