बड़ी खबरें

पटना : आतिथ्य भावना से ग्राहकों की सेवा से मिली पहचान, रेड वेलवेट की पहली वर्षगांठ पर भव्य कार्यक्रम


पटना (अनूप नारायण) : रंजन पथ स्थित  रेड वेलवेट की पहली वर्षगांठ पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत प्रबंध निदेषक रोहित कुमार एवं प्रतिभा प्रसाद ने केक काटकर किया। फिर कई प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर रोहित कुमार ने बताया कि होटल इंडस्ट्री में टिकने के लिए गुणवता के साथ सेवा और दिल से आतिथ्य भावना को मूलमंत्र मानते हुए हमने ग्राहकों की सेवा की, जिसका परिणाम है कि हमें कारपोरेट क्लाइंट का भरपूर साथ और विष्वास मिला है। मात्र 1 साल की अवधि में हमें जो पहचान मिली है, हमें उसपर गर्व है।

  होटल के जेनरल मैनेजर रंधीर कुमार ने कहा कि मात्र 1 साल में आतिथ्य भावना से हमने 130 कारपोरेट को जोड़ा है। पटना जैसे शहर में उच्चतम गुणवता के साथ ग्राहकों की सेवा के लिहाज से यह महत्वपूर्ण उपलब्धि है। इसमें हमारी टीम के हर सदस्य का योगदान है। जेनरल मैनेजर रंधीर कुमार ने आगे कहा कि हमारे संतुष्ट ग्राहकों में टाटा मोटर्स, एल0 आई0 सी0, एस0 बी0 आई0, टाटा केमिकल्स एवं टाटा पावर तथा एनजीओ में कासा इंडिया जैसे प्रमुख नाम शामिल है। सेलेब्रिटी में मनहर उदास, सिंगर दीक्षा तुर, साहिल सोलंकी और बाॅक्सर मनोज कुमार ने हमारी आतिथ्य भावना व सेवा की काफी प्रषंसा की है। ़

होटल के एफ एंड बी मैंनेजर दीपक कुमार ने बताया कि रेड वेलवेट को 4 स्टार की हाॅस्पिलिटी का दर्जा प्राप्त है। हमारे एम्ब्रोषिया रेस्टूरेन्ट में  24 ग 7 फैसिलिटी उपलब्ध हैं। मिडनाईट सर्विस भी उपलब्ध है। रेगुलर प्राइस पर लो कैलोरी फुड उपलब्ध है, साथ ही पटना का यह पहला होटल है जहां किड्स मेन्यु में टाम एंड जैरी, मिक्की एंड डोनाल्ड, बेनटेन स्पेषल और निंजा हथौड़ी उपलब्ध कराया गया है। साथ ही फरवरी माह से ग्राहकों के लिए हमारे यहां स्पा फैसिलिटी और हेल्थ क्लब भी प्रारंभ होने को है।