बड़ी खबरें

सोनो : मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर बनाया रंगोली, किया पूर्वाभ्यास



सोनो  [मदन शर्मा ]   :-

प्रखंड मुख्यालय में अवस्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय ने राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत 19 जनवरी को जल - जीवन - हरियाली , शराबबंदी , बाल विवाह पर रोक , दहेज प्रथा उन्मूलन को लेकर निर्माण होने वाले मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए आँगनवाड़ी सेविका ने रंगोली बनाकर पूर्वाभ्यास किया।

   सीडीपीओ अमृता रंजन की देख - रेख में मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर प्रचार - प्रसार के साथ जन जागरूकता के लिए कार्यालय परिसर में ह्यूमन चैन का पूर्वाभ्यास किया गया।
          मौके ओर जल - जीवन - हरियाली   के महत्व को रेखांकित करने के लिए रंगोली का निर्माण किया गया। पूर्वाभ्यास में बड़ी संख्या में आंगनबाड़ी सेविका और सहायिकाओं के साथ गणमान्य नागरिकों ने हिस्सा लिया।


 सेविका और सहायिकाओं ने रंगोली बना कर जल - जीवन - हरियाली के महत्व पर प्रकाश डाला और आमजनों को इसके माध्यम से 19 जनवरी को निर्धारित मानव श्रृंखला को सफल बनाने की अपील की।
          सीडीपीओ अमृता रंजन ने बताया कि सोनो प्रखंड में मानव श्रृंखला को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। उन्होंने इसे ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाने की बात कही।    उनके नेतृत्व में मानव श्रृंखला की तैयारी जारी है।