बड़ी खबरें

सोनो पुलिस को राईस मील के पीछे से मिली अज्ञात लाश, नहीं हुई शिनाख्त

 सोनो (न्यूज़ डेस्क) :-

 - गुरुवार को सोनो थाना क्षेत्र के चकाई सोनो मुख्य मार्ग पर डुमरी राईस मील के पीछे झाड़ी में एक अज्ञात युवक की सोनो पुलिस ने बरामद किया। थाना प्रभारी उपेन्द्र कुमार सिंह को कोई लोग ने खबर किया। झाड़ी मे युवक की लाश झाड़ी मे फेंका हुआ मिला । पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर इसकी सूचना अपने वरीय पदाधिकारी एसडीपीओ भास्कर रंजन को देते हुए लाश को थाने लाया गया।

एसडीपीओ  भास्कर रंजन सूचना पाते ही अपने दलबल के साथ स्पॉट पर पहुंचे और लाश की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया परंतु लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई । लाश की शिनाख्त के लिए अगल-बगल के क्षेत्रों के लोगों से प्रयास किये गए।लाश को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर भेज दिया गया। बताया गया है कि सुबह किसी ने फोन पर सूचना दिया कि अज्ञात व्यक्ति का अज्ञात द्वारा गला रेत कर हत्या कर दी गई ।लाश  के पास एक चाबी का गुच्छा बरामद किया गया है जबकि लाश के कपड़े से कोई पहचान की वस्तु नहीं बरामद हो पाई है ।
इस बाबत पूछे जाने पर डीएसपी भास्कर रंजन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इस कांड का उद्भेदन कर दोषी व्यक्तियों को पकड़ा जाएगा और उसे सजा दिलाया जाएगा। जिसने भी यह जघन्य अपराध किया है , वो कानूनी चंगुल से बच नहीं सकते।

Input - मदन शर्मा