बड़ी खबरें

बरहट में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित

न्यूज़ डेस्क/बरहट(जमुई) :-

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन बरहट मण्डल के गुगलाडीह शक्ति केन्द्र पर पंचायत अध्यक्ष नंदकिशोर शर्मा के नेतृत्व किया गया ।


 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह, राष्ट्रीय परिषद के सदस्य प्रकाश कुमार भगत, बरिष्ठ भाजपा नेता विरेन्द्र सिंह शामिल हुए । भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा कि बिपक्षी पार्टी वोट बैंक की राजनीति कर रही है मुसलमानों में यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि यह कानून मुसलमानों की देश से नागरिकता छीन लेगा यह झूठ फैलाया जा रहा है ,बिपक्षी मुसलमानों के मन भय फैलाने का कुत्सित प्रयास कर रहा है ।


राष्ट्रीय परिषद के सदस्य प्रकाश कुमार भगत ने कहा कि समय समय पर पहले भी नागरिकता दी गई है यह कानून किसी भी भारतीय पर लागू नहीं होता है ।इससे किसी अकलियत के भाइयों को किसी भी तरह की संकट का सामना नहीं करना पड़ेगा । भारत में सभी नागरिकों का समान अधिकार है । भाजपा नेता विरेन्द्र सिंह ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस, राजद, सपा, बसपा, वामपंथी दल जिस तरह से बिरोध की राजनीति कर रही है यह बिपक्षी की दुर्भाग्यपूर्ण    राजनीति है ।


कार्यक्रम में जन संवाद कार्यक्रम के जिला प्रभारी विनय कुमार पांडेय, गोवर्धन रविदास, संजीव सिंह, गोपाल कृष्ण, राहुल भाबेश, परमानंद शाह, सुरेन्द्र बरई, विनोद शर्मा, सहित दर्जनों ग्रामीणों ने भाग लिया ।