बड़ी खबरें

मिक्की रावत क्रिकेट टूर्नामेंट : जमुई ने गिद्धौर को 76 रनों से दी मात

     

(गिद्धौर /न्यूज़ डेस्क/डब्लू पंडित) :-

गिद्धौर स्थित कुमार सुरेंद्र सिंह स्टेडियम में पिछले 4 दिनों से खेले जा रहे मिक्की रावत मेमोरियल नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट का चौथा क्वार्टर फाइनल मुकाबला मां शीतला क्लब जमुई बनाम युवक क्लब गिद्धौर के बीच खेला गया। 


युवक क्लब के कप्तान ऋषि कपूर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी जमुई की टीम की शुरुआत काफी खराब रही लेकिन मध्यक्रम में राहुल कुमार ने 25 गेंदों पर 34 रन बनाकर टीम को काफी मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया, जिससे जमुई निर्धारित 16 ओवर में नौ विकेट पर 130 रनों का इस टूर्नामेंट में सर्वोच्च स्कोर खड़ा किया। गिद्धौर की ओर से नंदन कुमार ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए।
बल्लेबाजी करने उतरी युवक क्लब गिद्धौर की टीम की शुरुआत काफी खराब रही, लगातार अंतराल में विकेट गिरते रहे जिसकी वजह से गिद्धौर मात्र 12 ओवर 4 गेंदों में 54 रन बनाकर पूरी टीम सिमट गई, जिससे मां शीतला क्लब जमुई ने युवक क्लब गिद्धौर को 76 रनों से हराकर सेमीफाइनल में एन्ट्री मारी। गिद्धौर की ओर से अप्पू कुमार ने सर्वाधिक 16 रनों का योगदान दिया।
जमुई टीम के राहुल कुमार ने अपने टीम के लिए 25 गेंदों पर ताबड़तोड़ 34 रनों की पारी खेली एवं 3 ओवर में 6 रन देकर कुल तीन विकेट लिए, जिसके लिए उन्हें दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार के द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। मौके पर गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के सैंकड़ों खेल प्रेमी मौजूद थे।