Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : पिकअप वैन की ठोकर से व्यक्ति की मौत


जमुई : मलयपुर थाना क्षेत्र के अस्पताल मोड़ के पास बुधवार की रात पिकअप भान की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त मलयपुर गांव के चौहानगढ़ के निरंजन सिंह (55) पिता सुरेंद्र सिंह के रूप में की गई। घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।
परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बुधवार को शादी समारोह में शामिल होने नगदेवा गए थे। मिलन समारोह के पश्चात रात्रि तकरीबन 1:30 बजे वे अपनी मोटरसाइकिल से वापस अपने घर जा रहे थे। अस्पताल मोड़ के पास जैसे ही वे मुख्य सड़क पर पहुंचे विपरीत दिशा की ओर से तेज गति से आ रही पिकअप वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी, जिस कारण वे सड़क पर ही गिर पड़े। तकरीबन 10 मिनट पश्चात ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें स्थानीय मेडिकल स्टोर ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया गया। अस्पताल पहुंचने के पश्चात जांचोपरांत डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। व्यक्ति की मौत की सूचना पाते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। रात में ही लोग सदर अस्पताल पहुंचने लगे।
सुबह घटना की सूचना आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और लोग मृतक के घर सहित घटनास्थल पर पहुंचने लगे। मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरा से घटना की पुष्टि की गई कि पिकअप वाहन ने उन्हें ठोकर मारी थी। पीड़ित के परिजन ने सदर अस्पताल में फर्द बयान दर्ज करा अज्ञात वाहन के ठोकर मारने के कारण मौत होना बताया । इस संबंध में मलयपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार कहते हैं कि फिलहाल फर्द बयान नहीं आया है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से ही हुए दुर्घटना कर फरार हुए वाहन की धरपकड़ की जाएगी।