ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

जमुई रेल GRP थाना का जमालपुर रेल SP ने किया निरीक्षण, दिए निर्देश

बरहट/जमुई (न्यूज़ डेस्क):-

जमालपुर रेल एसपी आमीर जावेद ने रविवार के देर शाम जमुई रेल जीआरपी थाना का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसपी ने रेलवे थाना का मालखाना में रखे जब्त सामग्री व पुलिस कर्मियों के हथियार की जांच की। इसके अलावा गिरोह पंजी,ड्यूटी रजिस्टर समेत अन्य पंजी का जांच किया गया। एसपी ने थानाध्यक्ष को लंबित मामलों का त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया।
उन्होंने कहा कि थाना में पुलिस बल की कमी है। जरूरत के हिसाब से जवानों की संख्या बढ़ाया जाएगा। ड्यूटी पर रह रहे अधिकारियों और जवानों को रहने के लिए उचित व्यवस्था नहीं रहने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जमुई जीआरपी थाना भवन निर्माण के लिए जमीन का चयन कर लिया गया है।स्टेशन से कुछ दूरी पर भवन का निर्माण होना है। इसके लिए विभागीय अधिकारियों द्वारा मिट्टी जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि भवन निर्माण के लिए विभागीय अधिकारी ने भवन बनाने की स्वीकृति दे दी है।जीआरपी थाना का बहुत जल्द भवन निर्माण कराया जाएगा। 
निरीक्षण के दौरान स्टेशन परिसर से लेकर प्लेट फॉर्म पर पुलिस बल तैनात दिखे। मौके पर जमुई जीआरपी थानाध्यक्ष श्रीकांत रजक, एसआई अशोक कुमार साह, एएसआई सुदर्शन कुमार, दीपक कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ