बड़ी खबरें

भोजपुरी फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ की शूटिंग समाप्‍त


18 DEC 2019

मनोरंजन [अनूप नारायण] :
आखिरकार निर्देशक ब्रज भूषण की एक और महत्‍वाकांक्षी प्रोजेक्‍ट ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ कंप्‍लीट हो गया। इस फिल्‍म के शूटिंग बीते क‍ई दिनों से लगातार चल रही थी, जो अब पूरी हो चुकी है। ब्रज भूषण ने फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने पर बताया कि अब हम फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्‍म को हम नये साल में रिलीज करेंगे। हम फिल्‍म की पूरी टीम को बधाई व शुभकामनाएं देते हैं कि उन्‍होंने एक महत्‍वपूर्ण प्रोजेक्‍ट पर दिल लगाकर काम किया। यह युवाओं की फिल्‍म है, लेकिन इसे हर वर्ग के दर्शक देख कर अपना मनोरंजन कर पायेंगे। 

उन्‍होंने बताया कि फिल्म में ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ में भरत और जोया की केमेस्‍ट्री देखने लायक होने वाली है। दोनों ने सेट पर काफी मेहनत की। फिल्‍म के अन्‍य कलाकारों ने भी अपना शत प्रतिशत दिया है। एक टीम के रूप में हम अपनी फिल्‍म पूरी करने में सफल रहे। इसके बाद हम दर्शकों से अपील करते हैं कि जब भी फिल्‍म रिलीज हो, जरूर सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म का लुत्‍फ उठायें। फिल्‍म की कहानी टायटल के अनुसार यूथ बेस्‍ड ही है। इसमें फन भी है। रोमांस भी है। एक्‍शन भी है। इमोशन भी है। थ्रिलर भी है। गाने और डांस भी हैं।

फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ का निर्माण सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बैनर तले हो रहा है।  फिल्‍म  में भरत गांधी, जोया खान, संजय पांडेय, माया यादव, अनूप अरोड़ा, पुष्‍पा वर्मा, प्रेमा किरण, अयाज खान, राजेश गुप्‍ता ,के के गोस्वामी और गोपाल राय भी मुख्‍य भूमिका हैं और मेहमान कलाकार के रूप में आदित्य मोहन नज़र आएँगें। । फिल्‍म  के निर्माता प्रगति धीरज सिन्‍हा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। गीतकार - संगीतकार विनय बिहारी हैं। सिनेमेटोग्राफर त्रिलोकी चौधरी हैं। कला अंजनी तिवारी का है।