Breaking News

6/recent/ticker-posts

अलीगंज : पैक्स चुनाव में अध्यक्ष पद पर 3 उम्मीदवारों ने हैट्रिक जीत दर्ज किया


अलीगंज (चन्द्रशेखर सिंह) :-

प्रखंड के कृषि प्राथमिक (साख) पैक्स चुनाव 2019 में इस्लामनगर से लाल प्रसाद ,कैयार से नंदकिशोर सिंह व सहोडा से वीरेंद्र महतो ने पैक्स अध्यक्ष पद पर हैट्रिक जीत दर्ज किया है।


 हैट्रिक जीत दर्ज करने के बाद तीनों पैक्स अध्यक्षों ने खुशी का इजहार करते हुए यह जीत पंचायत के मतदाताओं की जीत बताते हुए कहा कि जिस प्रकार मतदाताओं ने तीसरी बार भरोसा कर अपने बहुमूल्य मत व आशीर्वाद दिया है। उनके भरोसा पर हर संभव खरा उतरने का प्रयास करूंगा, और किसानों के सहयोग के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। किसानों के हित के लिए चलाये जा रहे सभी योजनाओं को किसानों तक पहुंचाने का भरसक प्रयास रहेगा। नव निर्वाचित पैक्स अध्यक्षों ने मतदाताओं को जीत का बधाई भी दी है।

बता दें कि अलीगंज प्रखंड में 13 पैक्स में से 11 पर मतदान करवाया गया, जिसमें अलीगंज व कोलहाना से पैक्स अध्यक्ष सहित सभी कार्यकारिणी सदस्यों के पद पर निरविरोध निर्वाचित हुए।


वहीं इस्लामनगर से  लाल प्रसाद, कैयार से नंदकिशोर सिंह, कोदवरिया से बालक यादव, दरखा से संतोष सिंह, अवगीला से निर्मला देवी, आढा से नरेश पासवान, कैथा से शंभु सिंह,सहोडा से वीरेन्द्र महतो व दीननगर से फिरोज खान ने पैक्स अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए ।


 सभी निर्वाचित पैक्स अध्यक्षों को प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी मो शमशीर मलिक के द्वारा जीत का प्रमाण- पत्र दिया गया।