बड़ी खबरें

अलीगंज : घर में घुसकर दबंगों ने शिक्षिका को पीटा, 18 लोगों पर FIR दर्ज



अलीगंज (चन्द्रशेखर आज़ाद) :-

चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लामनगर गांव में दबंगो ने शिक्षिका मुशरत जहां के घर घुसकर जमकर मारपीट किया। बचाव में आये बेटी खुशनुदा एवं खुशमुदा जहांगीर, रूकया जहांगीर, शेख आदिल जहांगीर एवं शिक्षिका के पति शेख जहांगीर को भी लाठी डंडे से पीटकर घायल कर लहुलुहान कर दिया।


घायल  शिक्षिका ने बताया कि रविवार की सुबह घर में बच्चों के साथ खाना बना रही थी कि गांव पडोसी रिश्ते में देवर शेख सुलेमान, ससुर शेख नन्हे, भैसुर शेख नसीम एवं सहानी खातुन, बबली खातुन सहित दर्जनो लोग अचानक घर के दरवाजे को धक्का देकर घर घुस गया।और लोहे की रड व लाठी से मारपीट करने लगा और महिला शिक्षिका को माथा एवं गुप्तांग अंगों में काफी गंभीर चोट लगी जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी ।जब बेटी बचाव करने लगी तो वे सभी उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया, और वे सभी घायल शिक्षिका के गले सोने का चैन और कानवाली खींच कर ले लिया, और घर से बाहर कर दिया। आस पास के लोग घायल शिक्षिका एव उसके परिवार को बेहोशी अवस्था में अलीगंज पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बेहतर इलाज के लिए जमुई रेफर कर दिया गया है।
 शिक्षिका के पति शेख जहांगीर ने बताया कि वे लोग काफी मनबढु व दबंग है।और हमेशा मेरे परिवार को कई वर्षो से परेशान कर रहा है।और घर से बेदखल कर दिया है।पीडित शिक्षिका के पति ने चंद्रदीप  थाना में लिखित आवेदन देकर 18 लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है।

थानाध्यक्ष सुनील कुमार बताते हैं कि घटना मारपीट की है। मामले को कांड संख्या 161/19 में दर्ज कर कानूनी कार्रवाई जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।