Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : पंचायत समिति के सदस्यों की बैठक में विकास कार्यो की हुई चर्चा



न्यूज़ डेस्क (अभिषेक कुमार झा) :-

बुधवार को प्रखंड मुख्यालय के सभा भवन में प्रशिक्षु प्रखंड विकास पदाधिकारी  भारती राज की अगुवाई व प्रखंड प्रमुख शंभु केशरी की अध्यक्षता में पंचायत समिति की बैठक हुई। इस दौरान सभी सदस्यों ने विभिन्न बिकास कार्यों पर चर्चा की।


बैठक में पिछले पंचायत समिति की बैठक में लिए गए प्रोसिडिंग की समीक्षा की गई। विभाग द्वारा पिछले बैठक में ली गई मुद्दों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया था, इसपर कार्रवाई व स्पस्टीकरण की बात कही गयी। इस बैठक में अनुपस्थित पदाधिकारियों पर एवं पिछले बैठक में अनुपस्थित पदाधिकारियों पर कार्रवाई करने की बात प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा कही गई।  इस बैठक में मुख्य रूप से कृषि विभाग के पदाधिकारी एवं प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी भी सवालों के घेरे में देखे गए।
  प्रखंड में शिक्षा विभाग में वर्षों से कार्यरत एक ही स्थान पर एवं गृह पंचायत में पदस्थापित शिक्षक को भी स्थान बदलने को लेकर बात कही गयी।


मौके में प्रशिक्षु बीडीओ भारती राज, थानाध्यक्ष आशीष कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. राम स्वरूप चौधरी,  सरयुग यादव, राजीव कुमार, अनिता देवी, संजू देवी, मौरा मुखिया कान्ता प्रसाद सिंह, रतनपुर मुखिया रावल सावंत सिंह, आदि गणमान्य व समिति के सदस्य मौजूद थे।