ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

सोनो : सावित्री देवी ने फीता काटकर सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया


सोनो (न्यूज़ डेस्क) :-
शनिवार को क्षेत्रीय विधायिका सावित्री देवी ने प्रखंड के गंभरिया गांव में 5 लाख34 हजार रुपये की लागत से बनी सामुदायिक भवन का फीता काटकर उद्घाटन किया।

  ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायिका सावित्री देवी व राजद के युवा नेता को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। राजद विधायिका सावित्री देवी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि  स्व० फाल्गुनी प्र० यादव की सपना को पुरा कर रही हूं। गांव में आजतक कोई सरकारी भवन नहीं था जिसके कारण ग्रामीणों को शादी विवाह के समय आये हुए बारातियों को रखने में काफी परेशानी होती थी जो आज पूरा हुआ है। सुदूरवर्ती क्षेत्र में आजादी के बाद पहली बार विकास नजर आ रहा है। प्रधानमंत्री सड़क योजना की तहत हरिहरपुर से गंभरिया सड़क निर्माण का भी शिलान्यास किया गया है।
उन्होंने कहा कि सड़कों की जाल बिछाया  जायेगा। गांव की महिलाओं से रुबरु होते हुए उनके समस्याओं को सुना।
  मोके पर  पाँच महिलाओं को राजद की सदस्यता दिलायी गयी। उन्होंने कहा कि उनके परिवार वर्षों से चकाई की सेवा करते आ रहे हैं और जमात की राजनीति करते हैं जाति की नहीं। राजद के युवा नेता विजय शंकर रयादव ने कहा कि युवाओं को बढ़चढ़ राजद सदस्यता अभियान में भाग लेने चाहिए। आज युवाओं और कार्यकताओं के बल पर ही मेरा परिवार 1974 से आपलोगों की सेवा में लगे हैं।
इस अवसर पर वरिष्ठ राजद नेता सीताराम यादव राजद प्रखंड अध्यक्ष रियासत हसन, अधिवक्ता सह राजद नेता वलराम मंडल, जानकी यादव, अशोक यादव, संजय राम, असलम अंसारी, मुखिया नैयाज अंसारी ,भगीरथ मंडल, डा० संजय यादव, कृष्णमोहन यादव आदि उपस्थित थे।
Input - (मदन शर्मा, सोनो)