ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : बंधन बैंक के कर्मी से हथियार के बल पर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे 1.5 लाख रुपये


[gidhaur.com | न्यूज़ नेटवर्क] :-

गिद्धौर-जमुई बाईपास सड़क पर उलाय नदी पुल के निकट गिद्धौर बंधन बैंक के  कर्मचारी से बिना नम्बर के एक ग्लेमर बाइक पर सवार  तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर 1.5 लाख रुपये की लूट दिनदहाड़े कर ली गयी।


जानकारी के अनुसार, बंधन बैंक कर्मी गणेश कुमार (पिता- मथुरा यादव) रोज की तरह क्षेत्र में अपने बंधन बैंक से जुड़े कलेक्शन के कार्य को निपटाकर गिद्धौर वापस अपने ब्रांच लौट रहे थे। इस क्रम में गिद्धौर-जमुई बाईपास सड़क पर उलाय नदी पुल के निकट नीचे उतरते ही बाइक पर सवार अपराधियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर उक्त बैंक कर्मी से डेढ़ लाख रुपये लूटकर आराम से घटना को अंजाम दे चलते बने। वहीं घटना को लेकर पीड़ित द्वारा स्थानीय थाना में अपराधियों के धर पकड़ को लेकर आवेदन दे लिखित शिकायत की गयी है। 


इधर, घटना की सूचना स्थानीय पुलिस प्रसासन को मिलते ही मामले की तफशीष की जा रही है।
बताते चलें कि पूर्व में भी 27 मई को उक्त कर्मी के पास से इसी बाईपास मार्ग पर जखराज स्थान मोड़ के निकट बजाज पल्सर बाइक पर सवार तीन युवकों द्वारा बैंक कर्मी को रोककर उसके आंख में मिर्ची का पाउडर डाल बैग में रखे पैसे, निकासी में प्रयोग आने वाले पॉश मशीन व नगद राशि की लुटपाट कर ली गयी थी।
वहीं दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों द्वारा लूटपाट की इस घटना से ग्रामीण इलाके के लोग हतप्रभ हैं।
इधर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस प्रसासन को मिलते ही जिले प्रसासन को उक्त घटना की सूचना दिए जाने पर मामले की जांच में गिद्धौर पहुंचे जिला पुलिस उपाधीक्षक रामपुकार सिंह एवं जिला पुलिस निरीक्षक जयशकंर मिश्रा द्वारा पूरे  घटनाक्रम की जानकारी लेकर बैंक कर्मी से घटना से संबंधित पूछताछ कर मामले की तफशिश की जा रही है। समाचार सम्प्रेषण तक बैंक कर्मी से पूछताछ जारी है।