ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

अलीगंज : सांसद प्रतिनिधि बनने पर प्रकाश भगत का हुआ नागरिक अभिनंदन

अलीगंज (चन्द्रशेखर सिंह) :-
प्रखंड के कैयार गांव में सोमवार जमुई सांसद प्रतिनिधि प्रकाश भगत का नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह ने किया। 

सबसे पहले मनोनीत सांसद प्रतिनिधि प्रकाश भगत का लोगों ने गुलदस्ता व माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश महासचिव सोनेलाल पासवान ने कहा कि जमुई से एनडीए के  लोकप्रिय सांसद चिराग पासवान ने भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सह राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रकाश भगत को सांसद  प्रतिनिधि मनोनीत कर ऐतिहासिक कार्य किया है। उन्होंने कहा कि सांसद प्रतिनिधि बनकर प्रकाश भगत जी सांसद को जमुई जिले के विभिन्न ज्वलंत समस्या को अवगत कराकर समाधान कराने का हर संभव प्रयास करेंगे। सभा को लोजपा के प्रदेश महासचिव सह जिला अध्यक्ष सुभाष पासवान ने संबोधित करते हुए कहा कि सांसद ने एक अच्छे व अनुभवी व्यक्ति को अपना प्रतिनिधि बनाकर विकास की गाड़ी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भगत जी जिले में सांसद की विकास की बयार को गति देने का करेंगे। उन्होंने सांसद को साधुवाद देते हुए कहा कि वे जमुई लोकसभा के समुचित विकास के लिए सदैव तत्पर हैं।
सांसद प्रतिनिधि प्रकाश भगत ने कहा कि सांसद चिराग पासवान ने जो जिम्मेदारी हमें दी है उसे हम बखुबी से निर्वहन करेंगे और जिले के विभिन्न समस्याओं को सांसद को बताकर उसे दुर कराने का हर संभव प्रयास करूंगा। सभा को जदयू के प्रदेश महासचिव ई. शंभुशरण सिंह, भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष नवल किशोर सिंह, हरदेव सिंह, प्रमोद सिंह , लोजपा प्रखंड अध्यक्ष बखोरी पासवान ने भी संबोधित किया। मौके पर प्रमोद सिंह, अलीगंज शौण्डिक पंचायत सचिव मुकेश कुमार, वृजनंदन यादव,दशरथ राम ,ओम सिंह, संजय यादव,दासो राम सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।