Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : मिशन O.D.F. का एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित

[न्यूज डेस्क | दयानन्द साव]

  लोहिया स्वच्छ बिहार कार्यक्रम अंतर्गत"मिशन जमुई ओ.डी.एफ." का एकदिवसीय जिलास्तरीय कार्यशाला का आयोजन श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम जमुई में जिला जल एवं स्वच्छता समिति के अध्यक्ष सह जिला पदाधिकारी जमुई श्री धर्मेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें पूरे जिले के प्राथमिक एवं मध्य विद्यालयों के प्रधानाध्यापक, संकुल संसाधन केंद्र समन्वयक, प्रखंड संसाधन समन्वयक तथा सभी मध्याह्न भोजन प्रभारी उपस्थित थे।
   कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए जिल पदाधिकारी ने कहा कि "लोहिया स्वच्छ बिहार कार्यक्रम" के तहत 31दिसम्बर 2018 तक सम्पूर्ण जिले को खुले में शौच से मुक्त कराने का संकल्प लिया गया है जिसमें आप सबों के सहयोग से व्यापक अभियान चलाया जाना है। अतः आप सभी अपने-अपने कार्यक्षेत्र में इस कर्त्तव्य को निष्ठापूर्वक पूर्ण करने का संकल्प लें।
   जिला पदाधिकारी ने शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए इस बात पर जोर दिया कि सरकार की हर महत्वाकांक्षी योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में आपका सदैव सहयोग रहा है और बिना आपके सार्थक सहयोग के इस महत्वाकांक्षी योजना को जमीन पर उतारना संभव नहीं है।
   जिला पदाधिकारी ने इस कार्य में अपने स्तर से हर संभव मदद की बात कही। इस अवसर पर शिक्षा विभाग के जिला शिक्षा पदाधिकारी श्री विजय कुमार हिमांशु के अलावे अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।