Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर को मिला गोल्ड सहित तीन मेडल, रांची में हुआ था इवेन्ट

[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा]

झारखण्ड की राजधानी रांची के खेल गांव स्थित होडवार स्टेडियम में दो दिवसीय ऑल इंडिया एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
बीते दिनों आयोजित उक्त इवेन्ट में गिद्धौर साइ सेन्टर के की एथलीट टीम के 7 सदस्यीय टीम ने झारखण्ड की धरती पर जमुई जिले का परचम लहराते हुए 2 गोल्ड तथा एक सिल्वर मेडल को गिद्धौर (बिहार) की झोली में डाल दिया है।
गिद्धौर साईं सेन्टर के वरीय प्रशिक्षक सह कोचर सुबोध कुमार सिंह ने उक्त संदर्भ में जानकारी साझा करते हुए चयनित कुल सात खिलाडियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि साइं सेन्टर गिद्धौर हमेशा से कृतिमान स्थापित करते आइ है। खिलाड़ियों के कड़ी मेहनत और लगन का परिणाम है कि आज गिद्धौर की झोली में 2 गोल्ड और एक रजत पदक प्राप्त हुआ है।
बता दें कि, रांची में  31 अगस्त और 1 सितम्बर को आयोजित उक्त प्ले इवेन्ट में भाग लेने वाली बालिका वर्ग की खिलाड़ी सरोज कुमारी ने जेवलीन थ्रो प्रतियोगिता में 31.90 मीटर भाला फेंककर गोल्ड मेडल को अपने नाम किया। वहीं शाॅट पूट थ्रो प्रतियोगिता में बालक वर्ग से शुभम कुमार ने 15.88 मीटर का रिकाॅर्ड दर्ज कर स्वर्ण पदक हासिल किया। इसी क्रम में खिलाड़ी रौशन कुमार ने 12.10 मीटर गोला फेंककर रजत पदक प्राप्त कर जमुई जिले को गौरवान्वित किया।

राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित इस इवेन्ट में बिहार राज्य के लिए दो गोल्ड और एक सिल्वर मेडल हासिल कर अपने खेल का जौहर दिखाने वाले खिलाड़ियों का गिद्धौर साईं सेन्टर में स्वागत किया गया।
वहीं गिद्धौर के बुद्धिजीवियों, खेल प्रेमियों व स्थानीय ग्रामीणों ने इस उपलब्धि पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ