Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : लायंस क्लब द्वारा डेढ़ सौ मरीजों का किया गया निःशुल्क डायबिटीज जांच

पटना (अनूप नारायण) : लायंस क्लब पाटलिपुत्र आस्था के बैनर तले ख्याति प्राप्त चिकित्सक डॉ. राणा एसपी सिंह के द्वारा राजधानी पटना के काठ पुल मंदिर में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया. जहां डेढ़ सौ से ज्यादा मरीजों की नि:शुल्क डायबिटीज की जांच की गई.

इस अवसर पर डॉ. राणा एस पी सिंह ने बताया कि प्रत्येक रविवार पाटलीपुत्रा आस्था के बैनर तले राजधानी पटना के स्लम इलाकों में उनके द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाता है. जहां गरीब मरीजों को नि:शुल्क जांच के साथ ही साथ पैथोलॉजी जांच व नि:शुल्क दवाओं की सुविधा भी प्रदान की जाती है.

आयोजित नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में डॉ. राणा एस पी सिंह लायंन रीता सिंह, कमल प्रसाद, मुन्ना जी, रामाधार सिंह, राणा प्रेमशंकर समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.
सर्व विदित है कि लायंस क्लब पाटलीपुत्रा आस्था स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन कर समाज के हर तबके को स्वस्थ रखने में अहम भूमिका अदा करता है.

आयोजित कार्यक्रम में लायन रिता सिंह ने लोगों को बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की महत्ता समझाया तथा बेटियों को शिक्षा स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने पर जोर दिया.