Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : विकास दृष्टा अटल जी को MCV परिवार ने दी श्रद्धांजलि


  {न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा}

भारत की राजनीति में मूल्यों और आदर्शों को प्राथमिकता देने वाले, विकास दृष्टा, भारतीय राजनीति के शलाका पुरुष पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन भारत की राजनीति के महायुग का अवसान है।
गिद्धौर स्थित महाराजा चन्द्रचूड़ विद्यामंदिर प्रांगण में उक्त बातें विद्यालय के वरीय शिक्षक मन्टु प्रसाद ने अगुवाई करते हुए कही।
मौका था, चेतना सत्र के उपरान्त पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर परिवार द्वारा आयोजित शोक सभा का। शनिवार को आयोजित इस शोक सभा में विद्यालय परिवार ने उनके दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन रख उन्हें श्रद्धांजलि दी
सभा में शोक व्यक्त करते हुए विद्यालय की वरीय शिक्षिका पुष्पम् कुमारी सिन्हा ने कहा कि भारत के लोकतांत्रिक इतिहास में अटल जी जैसे विराट व्यक्तित्व मिलना कठिन है। देश निर्माण में इनका योगदान युवा पीढ़ी को प्रेरित करता रहेगा।


वहीं शोक सभा को संबोधित करते हुए वरीय शिक्षक कृष्णकांत झा ने कहा कि  देश में व्याप्त राजनीतिक अस्थिरता के माहौल को स्थायित्व में परिवर्तित करने के साथ ही अटल जी ने आधारभूत ढांचे के विकास और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए बहुआयामी कार्य किया।
विद्यालय के वरीयत शिक्षक मन्टु प्रसाद की अगुवाई में आयोजित हुए इस शोक सभा के दौरान कक्षा 9-10 के छात्र-छात्राओं ने अटल जी के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।
मौके पर शिक्षक कपिलदेव, डाॅ. धर्मेन्द्र, आर्या, पुष्पम कुमारी सिन्हा, कृष्णकांत झा, के अलावे सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएँ मौजूद थे।