Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : बारिश की बूंदों ने बढ़ा दी परेशानी, जगह-जगह जलजमाव

[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा]

शनिवार से ही रूक रूक कर हो रहे बारिश से गिद्धौर की सड़कों प गंदगी, कीचड़ व जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. गिद्धौर-झाझा मुख्यमार्ग में लाॅर्ड मिन्टो टावर चौक के समीप नाली के आभाव तथा पानी निकासी का समुचित व्यवस्था न होने के कारण सड़क पर जल जमाव की स्थिति बनी रहती है।


गिद्धौर बाजार स्थित यूको बैन्क के पास वाले पीसीसी सड़क पर जलजमाव से लोग आवागमन की समस्या से जूझ रहे हैं। यहां जलजमाव के कारण बाइक का पूरा चक्का पानी में डूब जा रहा है। जिसके कारण दो चक्का वाहन के चालक को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। 


सड़कों पर गंदगी, कीचड़ व जलजमाव से गिद्धौर की सूरत साफ तौर पर बदरंग दिख रही है. किंतु सरकारी मुलाजिम की अनदेखी व जनता द्वारा निर्वाचित प्रतिनिधि की उदासीनता के कारण सड़कों की नारकीय हालत का दंश गिद्धौरवासी सहने को लाचार नजर आ रहे हैं।



गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत पतसंडा पंचायत के वार्ड नं. 11 स्थित मस्जिद में आम दिन तो छोडिए, यहाँ मुसलमान भाइयों बकरीद और रमजान जैसे पाक महीने में भी नाले के पानी से होकर मस्जिद जाते हैं। यह मस्जिद स्थानीय अल्पसंख्यकों के लिए आस्था का केन्द्र है। तीन वक्त की नमाज अदा करने मुस्लिम भाई मस्जिद आते हैं।




मस्जिद और 11 नं. वार्ड की ओर जाने वाले इस पीसीसी सड़क पर जमे नाले के पानी से आजीज हो चूके निवासी मो. आसीन खान, मो. शाहिल मो. टूना, मो. असगर खान, मो. मकबूल अंसारी आदि ने बताया कि यहां जलजमाव के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस जलजमाव को लेकर मस्जिद के अलावे गिद्धौर बाजार, विद्यालय, आदि जगहों पर भी जाने पर ब्रेक लग गया है।