Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : ग्राहकों का आभार जताते हुए इंडियन बैंक ने मनाया कस्टमर्स डे

गिद्धौर/जमुई : इंडियन बैंक के गिद्धौर शाखा में में बुधवार को कस्टमर्स डे मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन बैंक मैनेजर प्रभात रंजन द्वारा किया गया। इंडियन बैंक की स्थापना 15 अगस्त 1907 में स्वदेशी आंदोलन के तहत की गई थी। यह बैंक वर्तमान में अपना 112वां स्वर्णिम वर्षगांठ मना रहा है।
कस्टमर्स डे कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक दिनेश कुमार कहा कि हमारा प्रयास है कि यथासंभव ग्राहकों की संतुष्टि को ध्यान में रखते हुए बैंकिंग सेवाएं प्रदान किया जाए। हम हरसम्भव ग्राहकों को उनके इच्छानुसार सेवाएं देने की कोशिश करते हैं।
शाखा प्रबंधक प्रभात रंजन ने इंडियन बैंक के प्रति सभी ग्राहकों के भरोसे के लिए उनका आभार जताया। उन्होंने कहा कि इंडियन बैंक नेशनलाइज्ड बैंक है। हम सभी सुरक्षा के साथ अपने उपभोक्ताओं को बैंकिंग सेवाएं प्रदान करते हैं।

इस मौके पर उपस्थित इंडियन बैंक के कस्टमर सुरेन्द्र कु. बर्णवाल, मंटू बर्णवाल, बिनोद बर्णवाल, राजेश कुमार आदि ने बैंक कर्मियों के कार्यप्रणाली की प्रशंसा की।
इंडियन बैंक के उपभोक्ता सुशांत साईं सुन्दरम् ने इंडियन बैंक के मोबाइल एप्प इंडपे की तारीफ करते हुए इसे टेक फ्रेंडली बताया। उन्होंने कहा कि इस एप्प से एट द टाइम फंड ट्रांसफर करना सुविधाजनक है।

कार्यक्रम में बैंक क्लर्क अविनाश कुमार, सहयोगी बिकास कुमार के अलावा सुमन राज, राजेश साव, गुंजन रावत एवं दर्जनों लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम समापन के बाद बैंक द्वारा सभी के जलपान की व्यवस्था भी की गई थी।