Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर रेलवे स्टेशन जाने में नहीं खाएंगे हिचकोले, सड़क निर्माण जल्द

[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

सरकारी कुव्यवस्था के मार से कुठिंत हो चूका गिद्धौर रेलवे स्टेशन सड़क के निर्माण की आस फिर से जगी है। चाहे आप गिद्धौर रेलवे स्टेशन जा रहे हों या रेलवे स्टेशन होते हुए गिद्धौर का सेवा पंचायत, सडक से ज्यदा उसमें गड्ढे नजर आएँगे।
पक्की सड़क के अभाव में बरसाती मौसम में जलमग्न हो जाने वाले इन सडकों की नारकीय हालत को देखते हुए गिद्धौर प्रखण्ड के पूर्वी गूगूलडीह पंचायत अंतर्गत पिड़ाटांड़ निवासी पिन्टु कुमार ने पत्र लिखकर जमुई सांसद चिराग पासवान का इस ओर ध्यानाकृष्ट कराया। जिसके प्रतिउत्तर में सांसद चिराग ने 30/8/2018 को पत्रांक 81250/CPO/VIP/2018  के माध्यम से ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव को पत्र लिखकर उक्त समस्या से अवगत कराते हुए इस विकास कार्य को करवाने हेतु अग्रेतर कार्यवाई करने की बात कही।
सांसद चिराग के इस पत्र की प्रतिलिपि ग्रामीण कार्य विभाग मंत्री शैलेष कुमार, ग्रामीण कार्य विभाग, कार्य प्रमंडल झाझा के कार्यपालक अभियन्ता को भी दी गई है।


महीनों से जनप्रतिनिधियों की उदासीनता का दंश झेल रहे ये दो उक्त सड़कें के कारण  गिद्धौर एवं इसके आसपास इलाके के ग्रामीणों को आवागमन में काफी परेशानी झेलनी पड़ती थी। मामला सांसद तक पहुंचने के बाद स्थानीय युवाओं में यह उम्मीद जग रही है कि गिद्धौर रेलवे स्टेशन एवं यहाँ से सेवा पंचायत की ओर जाने वाले सड़क की सूरत में बदलाव नजर आएगा और रहागीरों की यात्रा सुलभ हो सकेगी।
फिलहाल, विभागीय गतिविधियाँ धरातल पर तो नहीं दिख रही। गिद्धौर रेलवे स्टेशन एवं भंवरवा पुल होते हुए सेवा पंचायत की ओर जाने वाली सड़क का निर्माण कब होगा, इसका उत्तर भविष्य के गर्भ में है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ