Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : बैंक ऑफ़ इंडिया में नगदी संकट, खाताधारकों की बढ़ी परेशानी

[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा]
सोमवार को गिद्धौर स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया के  शाखा में बवाल मचा रहा। प्रखंड के तकरीबन 20 गांवों से नगद निकासी के लिए आए उपभोक्ता बैंककर्मियों से उलझ पड़े। कारण था कि बैंक में नगदी के किल्लत की वजह से पैसे निकालने के लिए आए उपभोक्ताओं को बताया गया कि पैसे नहीं होने की वजह से निकासी नहीं हो सकता। जिसके बाद पैसे निकालने आए कई उपभोक्ताओं की बैंककर्मियों अनबन हो गई। इन सबसे बचने के लिए बैंक ने कैश काउंटर पर आउट ऑफ़ कैश की तख्ती लगा दी।

पैसे निकालने आए बिकास कुमार, सुशान्त साईं सुन्दरम्, मालती देवी, सत्यार्थी कुमार, दिनेश कुमार, मो. इब्रान आदि ने बताया कि हमारे खाते में पैसे होने और फिलवक्त जरूरत होने की वजह से निकासी के लिए आए हैं। लेकिन बैंक में पैसा नहीं होने की बात कहकर पैसे नहीं दिए जा रहे हैं। हमारे ही पैसे जरूरत पर अभी हमें नहीं मिलेंगे तो कई कामों का हर्जाना होगा।

वहीँ इस बारे में पूछे जाने पर एक बैंककर्मी ने बताया कि हमारे शाखा में नगद बैंक ऑफ़ इंडिया बेगुसराय करेंसी चेस्ट से आता है। लेकिन वहाँ स्टाफ के कमी की वजह से पैसे हमारे शाखा में नहीं आ सके हैं। वहीं बैन्कर्मियों ने मंगलवार की देर शाम तक पैसे उपलब्ध होने की बात कही।