गिद्धौर : सामाजिक मुख्यधारा से भटके बच्चों के बीच ABVP ने मनाया स्वतंत्रता दिवस - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 15 August 2018

गिद्धौर : सामाजिक मुख्यधारा से भटके बच्चों के बीच ABVP ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

   [न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा]

हाथों में लहराता तिरंगा और देश प्रेम की भावनाओं के बीच बुधवार को 72 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के द्वारा गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय से तकरीबन 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित चंद्रशेखर नगर के नेगंडी मोड़ में गुजर बरस खर रहे जहाँ सैकड़ों आदिवासियों के बीच  जाकर विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने सभी आदिवासी भाई-बहनों के साथ तिरंगा झंडा एवं जिलेबियां बांटी ।
देश प्रेम के भाव से किये गये इस कार्यक्रम की अगुवाई करते हुए गिद्धौर नगर मंत्री विकास यादव ने बताया कि अभाविप के आते ही  आदिवासी भाइयों-बहन में गजब का उत्साह दिखा इसी उत्साह में अभाविप के  सभी लोग मिलकर 72वें आजादी का जश्न मनाया।
मौके पर मौजूद  प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य निहाल वर्मा ने बताया कि आदिवासी भी हमारे समाज के अंग हैं, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा सामाजिक समरसता का भाव जागाते हुऐ स्वतंत्रता दिवस पर आदिवासी लोगों के बीच पहुंचकर आजादी का जश्न मनाया। संगठन का नारा एवं स्वामी विवेकानंद के सपना "गाँव-गाँव जायेगें- भारत भव्य बनायेगें" को सार्थक करते हुऐ आगे बढ़ रहे हैं।
कार्यक्रम में गोपी सिंह, सुरेन्द्र पासवान, रणवीर राव,राहुल राज, सोनू रावत, मोनू राम, सेन्डी कुमार, अंकित कुमार, शशि कुमार, अर्जुन शर्मा समेत अभाविप के दर्जनों कार्यकर्ता आजादी के जश्न में डूबते नजर आए ।

Post Top Ad