बड़ी खबरें

सोनो : श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित के शहीदों के शहादत को किया नमन, चीन की हुई निंदा

Sono News :-  गुरुवार को स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित हुई। कार्यक्रम में शहीदों के शहादत को नमन किया गया। इस दौरान राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रांतीय प्रचारक रामविलास ने कहा कि मां भारती के उन बीस वीर सपूतों को आज पुरा देश नमन कर रहा है जो गलवान घाटी में सीमा की सुरक्षा में शहीद हो गए। चीनी सैनिकों की कायराना हरकत का भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया। जान की बाजी लगा दी, लेकिन मां भारती की आन में तनिक भी कमी नहीं आने दी।


 उन्होंने कहा कि भारत को लगे जख्म की टीस बहुत गहरी है। इतनी गहरी कि चीन का हर तरफ से विरोध शुरू हो गया है। चाइनीस प्रोडक्ट (China Product) का बहिष्कार किया जा रहा है। वीर सपूतों को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। देश में चीन को लेकर गुस्सा और उवाल है। भारत के शहीद हुए जवानों की शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता। देश के इन वीर सपूतों को नमन करते हैं। मौन रखकर ईश्वर से जवानों की आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की गई।
 मौके पर भाजपा नेता रंजीत सिंह, आरएसएस के संघ मार्ग प्रमुख अभिषेक पांडेय, लखनकियारी के खंड कार्यवाह अंशुमन, स्वयंसेवक विवेक सिंह पालीवाल आदि उपस्थित थे।