Merit Go

Breaking News

पटना की सड़कों पर 'ककोलत के झरना' वाले एक्टर-सिंगर ने बांटे कंबल

पटना : हाड़ कपा देने वाली ठंड में पटना की सड़कों पर भोजपुरी के सुपरस्टार गायक और नायक गुंजन सिंह अपनी टीम के साथ विगत कई रातों से कंबल वितरण अभियान चला रहे हैं पटना के सगुना मोड़ से लेकर कदमकुंआ तक अब तक हजारों जरूरतमंदों को कंबल दिया गया है इस अभियान में  पटना के सगुना मोर गोला रोड रूपसपुर रामजयपाल नगर अभियंता नगर नेपाली नगर राजीव नगर बोरिंग रोड राजा बाजार अनिसाबाद गर्दानीबाग जक्कनपुर मीठापुर कदमकुंआ इलाकों में कंबल वितरण किया गया है.भोजपुरिया सुपरस्टार गुंजन सिंह ने बाँटा पटना की सड़को पर कंबल कहा बिहार का बेटा होने का निभा रहा हूं फर्ज अखबार में फोटो छपवाना नहीं है मेरा मकसद काफी सुकून मिलता है लोगों की सेवा कर कर.
भोजपुरी के चर्चित गायक व नायक गुंजन सिंह ने शनिवार की रात राजधानी पटना की सड़को पर गुपचुप तरीके से ठंड मे ठिठुरते जरूरतमंद लोगो के बीच कंबल बाँटे.
गुंजन सिंह ने इस अवसर पर बताया कि जब पटना जल प्रलय का शिकार हुआ था उस समय भी वे 10 दिनों तक पटना वासियों की सेवा में तत्पर थे यह सेवा मुफ्त का प्रचार पाने के लिए नहीं करते हैं बिहार के बेटा है इस कारण से बिहार के लोगों का कर्ज उतारते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने ही उन्हें स्टार सुपर स्टार बनाया है मैं बिहार के दर्शकों और श्रोताओं का आभार सदैव व्यक्त करते हैं आज पूरी दुनिया में उनकी जो पहचान बनी है वह बिहारी माटी के लाल के रूप में ही बनी है वे खुद को कभी भी बिहारी कहलाने से पीछे नहीं हटता सर्द रातों में कंबल बांटे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसे अभियान आज से शुरू हुआ अगले दो-तीन दिनों तक यह अभियान फुटपाथ पर ठंड से ठिठुरते लोगों के बीच जारी रहेगा.
आज कंबल वितरण अभियान में अदम्या अदिति गुरुकुल के संस्थापक चर्चित इतिहासविद गुरु डॉक्टर एम रहमान भी शामिल थे पत्रकारों से बातचीत करते हुए गुरु रहमान ने कहा कि गुंजन सिंह के द्वारा किया जा रहा कार्य काफी सराहनीय है ऐसे लोग ही सच्चे मायने में समाज के असली नायक है. वे अपने तरफ से ऐसे लोगों को हर संभव सहायता उपलब्ध करवाएंगे. आयोजित कंबल वितरण अभियान में अरनव मीडिया एंटरटेनमेंट के प्रमुख अनूप नारायण सिंह भी उपस्थित थे