Merit Go

Breaking News

पकड़े गए लव गुरु, छात्रा का करवा रहे थे धर्म परिवर्तन


4 DEC 2019

पटना [अनूप नारायण] :
शिक्षक वो होता है जो विद्यार्थी को अपने ज्ञान, प्यार से जीवन को महत्वपूर्ण आकार देता है. हर विद्यार्थी की शिक्षा में एक शिक्षक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है. लेकिन दानापुर  में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें शिक्षक ने अपने ही पेशे को कलंकित किया है. दानापुर में एक ऐसा शिक्षक है जिसने छात्रा को भगा कर उसे अपना धर्म बदलवाने की कोशिश की. लेकिन जब तक वो ऐसा कर पाटा तब तक पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया.आपको बता दें कि शिक्षक 15 वर्षीय छात्रा को लेकर फरार हो गया. और धर्म परिवर्तन करने पर मजबूर किया. बताया जा रहा है छात्रा नाबालिग है.

 तभी पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने शिक्षक के पास से नाबालिग छात्रा को बरामद किया है.बता दें कि लड़की के परिजनों ने 17 नवंबर को शिक्षक मो. दानिश और उनके परिजनों पर लड़की को बहला- फुसलाकर भगाने का मामला थाने में दर्ज किया गया है. सोमवार को पुलिस ने दोनों को दानापुर कोर्ट में पेश किया है.

मामले के बाद दानिश के घर पर ताला लटका हुआ है. इस मामले में शिक्षक ने बताया कि वह छात्र को कोलकता लेकर जा रहा था. फरार होने के दो महीने से ज्यादा समय बीतने के बाद पुलिस दोनों को ढूंढ़ पाने में तो कामयाब रही, लेकिन लड़की के साथ इस बीच क्या हुआ, यह जांच का विषय है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.