Merit Go

Breaking News

बंगाल : तृणमूल-भाजपा में हुईं झड़पों में 13 घायल, दफ्तरों पर हमला


01 DEC 2019
कोलकाता : पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और पांव पसार रही भारतीय जनता पार्टी के बीच झड़पों में कम से कम 13 लोग घायल हो गए। इस दौरान कई दुकानें, घर और वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस ने यह बात शनिवार को कही। पश्चिमी मिदनापुर जिले से कई हिंसक घटनाओं की खबरें मिलीं।

केशपुर में शुक्रवार रात भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच भिड़त में 10 लोग घायल हो गए। दोनों पार्टियों ने हिंसक घटनाओं के लिए एक-दूसरे पर ठीकरा फोड़ा और दोनों तरफ से दावा किया गया कि उनके कार्यकर्ताओं को पीटा गया है।

चंद्रकोणा इलाके में दो जगह हुईं झड़पों में भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई से एक तृणमूल नेता सहित तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

तृणमूल के स्थानीय नेतृत्व ने आरोप लगाया कि दो दिन पहले खड़गपुर उपचुनाव हारने के बाद भाजपा कार्यकर्ता हिंसा पर उतारू हो गए। उधर, भाजपा ने आरोप लगाया कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बेलदा स्थित उनके पार्टी कार्यालय में ताला लगा दिया।

मोहनपुर में भी पार्टी कार्यालय को लेकर हिंसक झड़पें होने की खबर है। तृणमूल का दावा है कि उनके कार्यालय पर भाजपा ने जबरन कब्जा कर लिया। मोहनपुर मिदनापुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र का हिस्सा है, जहां से भाजपा राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष सांसद हैं।