Breaking News

प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ बॉक्‍स ऑफिस पर 6 सितंबर को होगी रिलीज




मनोरंजन | अनूप नारायण :
सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू के फैंस को अब उनकी आने वाली फिल्‍म के लिए और ज्‍यादा इंतजार करना नहीं पड़ेगा। क्‍योंकि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर फाइनली 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। बताया जा रहा है कि फिल्‍म की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, इसलिए अब इस फिल्‍म का रिलीजिंग डेट शिफ्ट नहीं होगा। इसकी जानकारी खुद चिंटू पांडे ने दी है। उन्‍होंने कहा है कि यह फिल्‍म 'नायक' के रिलीज को लेकर ऑफिशियल स्‍टेटमेंट है। उन्‍होंने बताया कि 'नायक' भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे बड़ी फिल्‍म होने वाली है। इस फिल्‍म दर्शकों को क्‍वॉलिटी और कंटेंट का बेजोड़ सम्मिश्रण देखने को मिलेगा। इस फिल्‍म के जरिये साउथ और भोजपुरी का व्‍यपाक कंबिनेशन पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगा।

चिंटू ने कहा कि हम ऑडियंस को बेहतर इंटरटेंमेंट देना चाहते हैं। फिल्‍म को परफेक्‍शन के साथ फाइनल टच देने में थोड़ वक्‍त जरूर लगा, लेकिन अब सब तैयार है। फिल्‍म के ट्रेलर, टीजर और पोस्‍टर्स पहले ही रिलीज किये जा चुके हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद भी आयी है। पावर पैक्ड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'नायक' में हमने हैरतअंगेज स्टंट सीन्स किए हैं। मेरे अपोजिट फिल्‍म में तेलगु फिल्‍मों की चर्चित अदाकारा पावनी हैं, जिनके साथ मेरी केमेस्‍ट्री बेहद अच्‍छी रही है। उम्‍मीद है दर्शकों को भी हमारी जोड़ी पसंद आयेगी। चिंटू ने कहा कि फिल्‍म के गाने से लेकर डायलॉग्‍स तक बेहतरीन हैं। इसलिए दर्शकों से कहना चाहता हूं कि 6 सितंबर को वे अपने नजदी‍की सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म ‘नायक’ जरूर देखें।

आपको बता दें कि रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर - प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ई.पी. किशोर कुमार है।