Merit Go

Breaking News

आतंकवादियों का विरोध करें, कश्मीर राज्य के निवासियों का नहीं : बिहारी भैया

पटना [अनूप नारायण] :
फ्रेंडस बिहारी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ विनय कुमार सिंह उर्फ बिहारी भैया ने  एक बयान जारी कर कहा है कि
सभी से निवेदन है कि कश्मीरी माताओं बहनों को अपनी पत्नियां, उप-पत्नियाँ बताना बन्द करें, किसी भी धर्म या सम्प्रदाय विशेष के व्यक्ति की पोस्ट पर बार अभद्र तरीके से टिप्पणी न करें। कशमीर की माँ बहनों पर की गई टिप्पणी हमारी स्त्रीयों के प्रति सुंकुचित मानसिकता को प्रदर्शित करती है।
सुबह से जमीन के प्लॉट ख़रीदने बेचने का जो धंधा चला रखा है उसे भी बन्द करें कृपया। कशमीर के लोगों को साफ़ सन्देश जा रहा है कि देश के कुछ लोगों की नियत सिर्फ और सिर्फ दो चीजों पर है , एक तो कश्मीर की लड़कियां और दूसरी वहाँ की जमीन। इन संदेशों का फायदा पाकिस्तानी समर्थित लोग उठा सकते हैं।

सरकार के फैसले से सहमत हैं तो कम से कम उनके लिए तो बाधा न बनें।
हमारे माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी ने जो फैसला लिया है वह बहुत ऐतिहासिक फैसला है। इस फैसले को मजाक में ना जाने दें। मैं एक भारत का ज़िम्मेदार नागरिक होने के नाते आपको बताना चाहता हूं कि सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी समर्थित
अलगाववादी सक्रिय हो चुके हैं यह वह लोग हैं जो भारतीय प्रधानमंत्री के निर्णय से खुश नहीं है और वह गलत वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं कृपया कोई भी वीडियो पोस्ट करने से पहले वीडियो की सबसे सत्यता अवश्य जांच लें। यह देश आपका है खुशी मनाएं लेकिन अपने आसपास निगाह रखें। ऐसे समय में हर भारतीय नागरिक की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। आतंकवादियों का विरोध करें, कश्मीर राज्य के निवासीयों का नहीं।