Breaking News

पोस्टर में लटकी लाश देखकर लोग तो क्या पुलिस भी रह गई हैरान!

मुंबई/न्यूज़ डेस्क (अनूप नारायण) :

सोमवार सुबह मुंबई के ओशिवारा पुलिस को एक कॉल ने हिला कर रख दिया। सुबह 7 बजे के आसपास अँधेरी के ओशिवारा स्थित आदर्श नगर सिग्नल पर एक फिल्मी पोस्टर पर एक आदमी का लाश देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दिया।

जब घटना स्थल पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि पोस्टर पर जो आत्म्यहत्या करते दिखा व्यक्ति कोई और नही बल्कि एक पुतला था। पुलिस के जांच में पता चला कि ये एक फ़िल्म का पब्लिसिटी स्टंट था। जिसके चलते स्थानीय लोगों के साथ साथ आने जाने वाले राहगीरों के मन में डर का माहौल बन गया था।

पुलिस ने करवाई करते हुए फ़िल्म के पीआरओ नगमा खान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। बताया जाता हैं कि  लक्ष्य प्रोडक्शन ने अपनी आनेवाली फिल्म द डार्क साइड ऑफ लाइफ _ मुंबई सिटी के लिए अपना रोड शो आयोजित किया।  इस कार्यक्रम में आदर्श नगर सिग्नल, अंधेरी, मुंबई में फ़िल्म केे कलाकारों ने भाग लिया।

फ़िल्म के निर्देशक तारिक खान ने सुसाइड घटनाओं की याद दिलाते हुए  कहा, “यह मुंबई के लोगों के लिए एक आंख खोलने वाला है स्टोरी हैं, जो मेट्रो जीवन के दैनिक हलचल और व्यस्त लाइफ में सुसाइड घटनाओं से अनजान रहते हैं। जो किसी की भी जीवन में हो सकते हैं।”

जैसे जिया खान और प्रतुषा बैनरजी के जीवन में घटी है। “फिल्म की कहानी आत्म्यहत्या से संबंधित है, जो एक संतुलित दिमाग के किरदार पर आधारित हैं और उसे आत्म्यहत्या से बचाते है। फिल्म 23 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।